Sun. Dec 4th, 2022

आपस में भिड़ी 6 कारें, सीएम शिवराज काफिला अचानक रुकने से पीछे आ रहे कमलनाथ के काफिले की गाड़ी टकराईं 

Share

भोपाल। सोमवार को दौरे पर निकले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की गाड़ियाें में आपस मेें टक्कर हो गई। गनीमत रही कि हादसे में किसी को चोट नहीं आई। इसमें करीब छह कारें क्षतिग्रस्त हो गई हैं। हादसा दोपहर करीब एक बजे का है। इसमें कमलनाथ का पुलिस वाहन भी शामिल है। हादसे के दौरान कमलनाथ लालघाटी से अपने निवास जा रहे थे। हादसे के बाद शिवराज सिंह चौहान ने घटना की जगह को देखा। पुलिस प्रशासन ने सफाई दी कि एक्सीडेंट सीएम के काफिले के पीछे चल रही प्रेस की गाड़ी के अचानक ब्रेक लगाने के कारण हुआ।

जानकारी के अनुसार शिवराज सिंह चौहान का काफिला दौरे के बाद वीआईपी रोड पर करबला से कमला पार्क की तरफ आ रहा था। उनके पीछे नाथ अपने काफिले के साथ लालघाटी से कमला पार्क की तरफ जा रहे थे। करबला के पास उनके पुलिस वाहन के सामने वाले एक कार चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिए। इससे पुलिस वाहन उससे टकरा गया।

उनके आगे इसी तरह पांच से छह गाड़ियां आपस में भिड़ती चली गईं। हालांकि नाथ का वाहन आगे निकल चुका था, जबकि शिवराज सिंह चौहान मौके कुछ देर तक कार से उतरकर रुके। फिर वहां से आगे के लिए रवाना हो गए। गनीमत रही कि इसमें किसी को चोट नहीं आई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.