Thu. Aug 18th, 2022

इंदौर में राह चलते लोगों को दिखाती थीं चाकू, दो ‘लेडी डॉन’ गिरफ्तार

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में मुख्य सड़क पर राह चलते लोगों को चाकू दिखाकर डरा धमका रही दो ‘लेडी डॉन’ को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि ये दोनों वही युवतियां हैं जिन्होंने पिछले दिनों तुकोगंज थाना क्षेत्र की एक दुकान पर युवती को जमकर पीटा था.
दरअसल, दोनों आरोपी युवतियों ने रविवार को भी एक महिला को टक्कर मारने के बाद चाकू दिखाया और धमकाने लगीं. इंदौर के जवाहर मार्ग स्थित इमली साहेब गुरुद्वारे से अरदास कर अपने घर एक्टिवा पर लौट रहीं महिलाओं को पीछे से आ रहीं दो युवतियों ने टक्कर मारकर पहले विवाद किया. इसके बाद चाकू दिखाकर धमकाने लगीं.
इसके बाद मौके पर भीड़ इकट्ठा हुई तो भीड़ को भी दोनों युवतियां चाकू दिखाकर डराने लगीं. इसके बाद सूचना मिलने पर सर्राफा बाजार पुलिस और मौके पर मौजूद लोगों ने दोनों युवतियों को पकड़ा और फिर पुलिस दोनों को थाने लेकर आ गई. थाने में पुलिस दोनों युवतियों से पूछताछ में जुट गई है.
एएसपी राजेश व्यास ने बताया कि युवतियों का पता-ठिकाना लगाने के साथ ही पूर्व में किए अपराधों को भी पुलिस खंगाल रही है. पुलिस ने लोगों से अपील की है कि अगर युवतियों ने उनके साथ कोई वारदात को अंजाम दिया हो तो वे तुरंत पुलिस को शिकायत करें.
पुलिस का भी मानना है कि संभवतः ये वही दोनों युवतियां हैं जिन्होंने कुछ दिन पूर्व एक युवती से जमकर मारपीट की थी. उस घटना का वीडियो भी वायरल हुआ था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.