Sun. Dec 4th, 2022

इंदौर में वोटर लिस्ट में फर्जीवाड़ा:इंडेक्स अस्पताल में बीएलओ फर्जी मतदाताओं के नाम सूची में जोड़ रहे थे, प्रेमचंद गुड्डू ने पकड़ा

Share

इंदौर. मध्य प्रदेश में सभी उपचुनाव वाले जिलों में आदर्श आचार संहिता लगा दी गई है। दोनों ही दल प्रचार में लगे हैं। उप चुनाव में सबसे महत्वपूर्ण सीट इंदौर जिले की सांवेर विधानसभा मानी जा रही है। ऐसे में कांग्रेस प्रत्याशी प्रेमचंद गुड्डू भी पूरी ताकत से चुनाव में उतर गए हैं।

प्रेमचंद गुड्डू ने रविवार को इंडेक्स मेडिकल काॅलेज पहुंचकर प्रशासनिक अधिकारी और बीजेपी के नेताओं पर नकली मतदाताओं के नाम सूची में जोड़ने का आरोप लगाया। गुड्डू ने कहा कि पटवारी और बीएलओ द्वारा चुनाव में बीजेपी को फायदा पहुंचाने के लिए करीब 850 फर्जी मतदाताओं को जोड़ने का काम कर रहे थे, जिन्हें उन्होंने रंगे हाथ पकड़ा है। पूरे मामले की शिकायत खुड़ैल थाने में की गई है।

गुड्डू का आरोप है कि इंडेक्स हॉस्पिटल के अंदर फर्जी मतदाताओं को जोड़ने का काम चल रहा था। बीएलओ करीब दो हजार फर्जी मतदाताओं के नाम सूची में जोड़ रहे थे। गुड्डू ने बताया कि हमने उन्हें इंडेक्स कॉलेज में रंगे हाथों पकड़ा। उन्होंने बीजेपी और प्रशासन पर मतदाता सूची में हेरफेर करने का आरोप लगाया है।

दरअसल, प्रेमचंद गुड्डू को सूचना मिली थी कि कॉलेज में अधिकारियों के साथ बैठकर बीजेपी नेता मतदाता सूची में फर्जी नाम जोड़ रहे हैं। गुड्डू ने मामले की शिकायत चुनाव आयोग और जिले के मुख्य निर्वाचन अधिकारी से करने की बात कही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.