Wed. Aug 10th, 2022

कोरोना को आमंत्रण : सीएम शिवराज की चुनावी जनसभा में मंच पर ही सोशल डिस्टेंसिंग उडीं धज्जियां

छतरपुर। बड़ामलहरा विधानसभा उप चुनाव में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने चुनावी सभा की। क्षेत्र की जनता से पार्टी प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह को जिताने के लिए समर्थन मांगते हुए उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर जमकर प्रहार किए। उन्होंने कमलनाथ को सेठ की उपमा देते हुए गरीबों के नाम का सबकुछ खा जाने का आरोप लगाया।
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का हैलीकॉप्टर निर्धारित समय से एक घंटे देर से दोपहर 1 बजे बड़ामलहरा से 8 किलाेमीटर दूर टोल प्लाजा के पास बने हैलीपैड पर उतरा। यहां से कार में सवार होकर मुख्यमंत्री अपने काफिले के साथ सभा स्थल पहुंचे।
यहां स्वागत की औपचारिकता के बाद उन्होंने अपना भाषण शुरू किया। उन्होंने अपने 30 मिनट के भाषण में कांग्रेस पार्टी और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को जमकर कोसा। भाषण समाप्त होने पर 1 बजकर 53 मिनट पर वह कार में सवार होकर हैलीपैड के लिए रवाना हो गए।

कार्यकर्ता तो दूर नेता भी मास्क पहने बगैर मंच पर चढ़ गए
सीएम के कार्यक्रम में हजारों की संख्या में उनके समर्थक और आम लोग पहुंचे। लेकिन इस कार्यक्रम में शासन प्रशासन की कोरोना गाइड लाइन और हेल्थ एडवाइजरी का कहीं भी पालन होते नहीं दिखा। भीड़ में मौजूद लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान ही नहीं रखा। वहीं अधिकांश चेहरे बिना मास्क के नजर आए। कार्यक्रम के दौरान ऐसा प्रतीत हुआ मानो कभी कोरोना हमारे क्षेत्र में आया ही नहीं। मंच पर बैठे कई नेताओं के चेहरों पर भी मास्क नजर नहीं आया।
यह नेता रहे मंचासीन: इस मौके पर भाजपा प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह लोधी के अलावा प्रदेश के मंत्री गोपाल भार्गव, भूपेंद्र सिंह, पूर्व मंत्री और विधानसभा प्रभारी हरिशंकर खटीक, खरगापुर विधायक राहुल लोधी, पूर्व मंत्री ललिता यादव, पूर्व विधायक रेखा यादव, मंचासीन रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.