Sun. Dec 4th, 2022

भोपाल : ईयरफोन लगाकर बाइक चला रहा था, डिवाइडर से टकराए, एक की मौत, एक गंभीर

Share

भोपाल . भोपाल के आईएसबीटी के सामने हादसे में बाइक सवार तीन युवक घायल हो गए। इसमें से एक की देर शाम मौत हो गई। हादसे में घायल एक की स्थिति नाजुक है। पुलिस की मानें तो बाइक सवार ईयरफोन लगाए था। अचानक बैलेंस बिगड़ने के कारण वे डिवाइडर से टकरा गए। हेलमेट नहीं पहने होने के कारण सिर पर गंभीर चोट आने से काफी खून निकल गया।
छोला मंदिर निवासी 25 वर्षीय रोहित एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करता है। उसने बताया कि वह अपने दोस्त आकाश और गोविंद के साथ सोमवार को छींद बाबा के दर्शन करने बाइक से गए थे। वहां से मंगलवार सुबह करीब 9:45 बजे भोपाल आ चुके थे। गाड़ी गोविंद चला रहा था। अभी हम सांची दुग्ध संघ से होते हुए आईएसबीटी तक पहुंचे ही थे, तभी अचानक बाइक डगमगाते हुए डिवाइडर से टकरा गई। हम तीनों बाइक से उछलकर इधर-उधर गिर गए। पीछे मुड़कर देखा तो गोविंद के सिर से खून बह रहा था और आकाश जमीन पर पड़ा था। दोनों के सिर पर गंभीर चोट आई थी। लोग मदद के लिए दौड़े और एंबुलेंस 108 को कॉल कर दिया। वह हम तीनों को जेपी अस्पताल ले आए। गोविंद के सिर से काफी खून मौके पर ही निकल गया था। इलाज के दौरान शाम को गोविंद की मौत हो गई।
चांदबड़ निवासी मुन्नालाल ने बताया कि गोविंद दो भाइयों में सबसे छोटा था। वह एक प्राइवेट कंपनी में काम करता था। उनसे बात की तो वह बस इतना ही पूछते रहे, बेटे को कहीं ज्यादा चोटें तो नहीं आईं। मैं अभी आ रहा हूं। उसके पास पहुंच जाऊंगा। उसे ज्यादा चोट तो नहीं लगी। ज्यादा तो नहीं लग गई।
हादसे में रोहित को सबसे कम चोटें आई हैं। उसे घुटने और माथे पर चोट हैं, जबकि आकाश के सिर में गंभीर चोट लगी है। उसे जेपी अस्पताल से हमीदिया अस्पताल रेफर कर दिया है। डॉक्टरों का कहना है कि उसकी स्थिति अभी स्थिर बनी हुई है। उसके सिर पर चोट है।
लोगों की सूचना मिलते ही गोविंदपुरा पुलिस थाने का बल भी मौके पर पहुंच गया था। एसआई हरवीर सिंह ठाकुर ने बताया कि प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि बाइक किसी से टकराई नहीं है। वे खुद ही अचानक डिवाइडर से भिड़ गए थे। बाइक सवार कान में ईयरफोन लगाए था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.