Sun. Dec 4th, 2022

सीएम शिवराज पर कांग्रेस नेता हमला – मारीच, कंस और शकुनि का निचोड़ है ये मामा

Share

भोपाल। मध्यप्रदेश उपचुनाव में नेताओं की बदजुबानी लगातार सामने आ रही है। अब कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की तुलना कंस, शकुनि और मारीच से की है। इस सभा में राजस्थान के पूर्व उप-मुख्यमंत्री सचिन पायलट भी मौजूद थे।

मुरैना के जौरा में सभा करने पहुंचे कृष्णम ने कहा- त्रेता में मामा मारीच हुए। द्वापर युग में कंस मामा का नाम रहा। इसके बाद शकुनि मामा ने छल और प्रपंच से पांडवों को बर्बाद कर दिया। तीनों मामाओं का कमीनापन निचोड़ दिया जाए, तो इससे मिलकर शिवराज मामा बनता है।

’15 साल में भी शिवराज की सत्ता की भूख कम नहीं हुई’
आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि पहला मामा मारीच, जिसने रूप बदलकर सीता माता का हरण कराया था। दूसरा मामा कंस, जिसने अपनी सत्ता को बचाने के लिए बहन के बच्चों को मार दिया और तीसरा मामा शकुनि, जिसने छल-फरेब कर पांडवों का सर्वनाश करना चाहा था। इन तीनों मामाओं को मिला दें तो मामा शिवराज बनता है। शिवराज ऐसे व्यक्ति हैं, जो 15 साल CM रहे, लेकिन इसके बाद भी उनकी सत्ता की भूख कम नहीं हुई।

भाजपा चुनाव आयोग से शिकायत करेगी
पार्टी प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने कहा है कि कांग्रेस के स्टार प्रचारक प्रमोद कृष्णन ने जो आपत्तिजनक और शर्मनाक भाषण मुरैना जिले में कांग्रेस के मंच से दिया, वह निंदनीय है। अब कमलनाथ की जिम्मेदारी है कि वे प्रदेश के भांजे-भांजियों से माफी मांगे। साथ ही कृष्णम के प्रचार करने पर रोक लगाएं। भाजपा चुनाव आयोग से कृष्णम की शिकायत करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.