Mon. Feb 6th, 2023

हिंदू युवकों ने बरसाना रोड की मस्जिद में हनुमान चालीसा पढ़ा, जय श्रीराम के नारे लगाए

Share

मथुरा। नंदबाबा मंदिर में 29 अक्टूबर को 2 मुस्लिमों के नमाज पढ़ने के विरोध में बरसाना रोड की ईदगाह में 4 युवकों ने हनुमान चालीसा का पाठ किया और जय श्रीराम के नारे लगाए। मामला सोशल मीडिया में आते ही पुलिस एक्शन में आ गई और चारों को गिरफ्तार कर लिया।

बताया जा रहा है कि शाहरुख नाम के युवक ने चुनौती दी थी कि जब मुस्लिम, मंदिर में नमाज अता कर सकता है तो कोई हिंदू, ईदगाह में हनुमान चालीसा का पाठ क्यों नहीं कर सकता। इसका जवाब देने के लिए चारों युवकों ने ईदगाह में हनुमान चालीसा का पाठ किया। हालांकि, पुलिस ने इस बारे में अभी कुछ नहीं कहा है, जांच की जा रही है।

पुलिस ने चारों युवकों को घर से गिरफ्तार किया
SSP गौरव ग्रोवर ने बताया कि खुद को हिंदूवादी संगठन का सदस्य बताने वाले सौरभ शर्मा, राघव मित्तल, कान्हा ठाकुर और कृष्णा ठाकुर मंगलवार को बरसाना रोड स्थित ईदगाह पर पहुंच गए। वहां हनुमान चालीसा का पाठ किया। बाद में जय श्री राम के नारे लगाते हुए ईदगाह से बाहर निकल आए। गोवर्धन थाना पुलिस ने चारों को उनके घरों से गिरफ्तार कर लिया।

मंदिर में नमाज पढ़ने वाला एक आरोपी कोरोना पॉजिटिव
उधर, नंदबाबा मंदिर में मस्जिद पढ़ने वाले फैजल को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे 14 दिन की ज्यूडिशियल कस्टडी में जेल भेज दिया गया। इससे पहले कोरोना टेस्ट में वह पॉजिटिव आया। इसलिए, उसे अस्थाई जेल में रखा जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.