Tue. Dec 6th, 2022

CM शिवराज का बदमाशों को अल्टीमेटम- MP छोड़ दो नहीं तो ‘मामा’ मसलकर रख देगा

Share

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रविवार को अपने गृह जिले सीहोर से बदमाशों को कड़ी चेतावनी दी. सीएम शिवराज ने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि बदमाशों मध्य प्रदेश छोड़ देना. बदमाशों सावधान हो जाओ, मामा धूल में मिलाकर रख देगा. मसलकर रख देगा. उन्होंने कहा कि गरीबों का पैसा खा रहे, गरीबों का धन लूट रहे बदमाशों, आजकल मामा खतरनाक हो गया है. कई बेईमानो की बिल्डिंग तुड़वाकर फेंकवा दी. साफ कह दिया है कि गड़बड़ करने वाले अपराधियों को तबाह और बर्बाद करो.

सीएम शिवराज धर्म परिवर्तन को लेकर भी बोले. उन्होंने कहा कि कोई लोभ-लालच देकर धर्म परिवर्तन कराने की कोशिश की तो उसे भी नहीं छोड़ा जाएगा. उन्होंने महिला सुरक्षा को लेकर कहा कि किसी ने बेटियों पर बुरी नजर डाली तो मामा से बुरा कोई नहीं होगा. इसके लिए भी कानून बना रहे. सीएम शिवराज पूरी रौ में नजर आ रहे थे. उन्होंने गरीबों की गाढ़ी कमाई लेकर चंपत हुई चिटफंड कंपनियों को लेकर कहा कि आदिवासियों का पैसा लेकर जो कंपनियां भाग गईं, चिंता मत करना.

सीएम ने कहा कि उन सबकी प्रॉपर्टी नीलामी में लगवा दी है. नीलामी कराके पैसा दिलवाऊंगा. गले में हाथ डालकर गरीबों का पैसा लाऊंगा. जहां रहेंगे, वहां से उठवाकर जेल भिजवाऊंगा. सीएम शिवराज ने आश्वासन दिया कि कोई बेईमान बचेगा नहीं. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अनुसूचित जाति के जो लोग जमीन पर कई साल से काबिज थे, उन्हें पट्टा देकर उस भूभाग का मालिक बनाया जा रहा है.

सीएम ने कहा कि गरीब का कल्याण, किसानों का उत्थान और सबको रोटी, कपड़ा, मकान भारतीय जनता पार्टी की सरकार की प्राथमिकता है. पूर्ववर्ती कमलनाथ के नेतृत्व वाली सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि पिछले सवा साल में जनजातीय भाई-बहनों पर अत्याचार किया गया. उनकी जमीन छीनने की कोशिश हो रही थी. उनको मुकदमों में फंसाया गया. ट्रैक्टर छीने गए. बीजेपी ने उस अन्याय को दूर किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.