Fri. Sep 30th, 2022

Indian Idol 12 फेम सायली कांबले ने की सगाई

मुंबई. इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) की सेकेंड रनर-अप सिंगर सायली कांबले (Sayli Kamble) ने हाल ही में बॉयफ्रेंड धवल (Dhaval) से मुंबई में सगाई की है. गायिका ने सोशल मीडिया पर अपनी सगाई की अंगूठी दिखाते हुए एक तस्वीर शेयर की है. सायली की तरह उनके मंगेतर धवल ने भी सगाई की एक खूबसूरत तस्वीर फैंस के साथ साझा की है. सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरों को सायली कांबले के फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

सगाई के लहंगे में सायली काफी खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने इस फंक्शन के लिए पीच रंग का शानदार लहंगा पहना है, तो उनके मंगेतर धवल ने नीले रंग की शेरवानी पहनी है. इस खास दिन के लिए सायली ने अपने हाथों में मेहंदी भी लगाई है. धवल ने अपनी लेडीलव सायली के साथ जो तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है, उसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, “मैं हमेशा तुम्हारे साथ हंसने के लिए, मुश्किल समय पर आपको उठाने के लिए और जीवन भर बिना शर्त तुम्हे प्यार करने के लिए साथ रहूंगा. आखिरी सांस तक तुम्हे प्यार करता रहूंगा..!”

सगाई के दौरान किया रोमांटिक डांस
सोशल मीडिया पर वायरल होने वाली एक फोटो में धवल सायली को अंगूठी पहनाने के लिए घुटने के बल नीचे बैठे हुए नजर आ रहे हैं. सगाई के इस खास मौके पर कपल ने एक साथ रोमांटिक डांस भी किया. उनके इस डांस को सगाई में शामिल हुए मेहमानों ने खूब एंजॉय किया. सयाली के इस दिन को खास बनाने के लिए उनके इंडियन आइडल 12 के कुछ दोस्त भी अपनी खास दोस्त की सगाई में शामिल हुए थे, तो कुछ दोस्तों ने मुंबई में होने के बावजूद इस समारोह से दूरियां बनाई.

इंडियन आइडल के दोस्त भी हुए शामिल
इंडियन आइडल 12 के कंटेस्टेंट निहाल टौरो (Nihal Tairo), अंजलि गायकवाड़(Anjali Gaikwad) और नचिकेत लेले (Nachiket Lele) जैसे टैलेंटेड सिंगर ने अपनी दोस्त सायली की सगाई में खूब मस्ती की. लेकिन आशीष कुलकर्णी (Ashish Kulkarni), पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) और अरुणिता कंजीलाल (Arunita) इस फंक्शन में शामिल नहीं हो पाए. हालांकि, सूत्रों की माने तो पवनदीप और अरुणिता फिलहाल मुंबई में ही हैं, लेकिन कहा जा रहा है कि कुछ प्रोफेशनल कमिटमेंट्स के चलते वह अपनी दोस्त की सगाई में शामिल नहीं हो पाए.

Leave a Reply

Your email address will not be published.