Tue. Dec 6th, 2022

MP : ऑनलाइन क्लास के बाद के बाद 5वीं में पढ़ने वाले इंजीनियर के बेटे ने सुसाइड किया

Share

भोपाल। ऑनलाइन क्लास अटेंड करने के बाद 11 साल के छात्र ने बाथरूम में जाकर टाई से फांसी लगा ली। घटना थाटीपुर थाना क्षेत्र की दर्पण कॉलोनी में बुधवार शाम की है। घटना का पता उस समय चला जब परिजन उसे तलाशते हुए बाथरूम में पहुंचे। मामले का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी।

निजी कंपनी में इंजीनियर अलकेश सक्सेना का 11 वर्षीय बेटा सार्थक बुधवार शाम को घर पर ही ऑनलाइन क्लास अटेंड कर रहा था। इसके बाद बाथरूम चला गया। जब काफी देर बाद भी वह बाहर नहीं आया तो परिजन उसे तलाशते हुए कमरे में पहुंचे, लेकिन कमरा खाली था। कमरा खाली देखकर परिजन उसे तलाशते हुए बाथरूम में पहुंचे तो वह स्कूल की टाई से फांसी लगा चुका था। तत्काल अस्पताल ले जाया गया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

मामले का पता चलते ही परिजन ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि उसने खिड़की से टाई बांधी और उससे लटक गया। ऑनलाइन क्लासेस में भी कुछ गड़बड़ होने की बात सामने आ रही है। वह थाटीपुर चौराहे के एक निजी स्कूल में पढ़ता था।

6 दिन से टाई के साथ खेल रहा था बच्चा
मृतक सार्थक के परिजन से पता लगा है कि जिस टाई से उसने फांसी लगाई है उसे पिछले 6 दिन से वह रोज बांधना सीख रहा था। अभी हाल ही उसे टाई लगाने का शौक चढ़ा था। परिजन समझ नहीं पाए कि टाई उसकी मौत का कारण बनेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.