Sun. Dec 4th, 2022

MP : कांग्रेस की चुनावी जनसभा में सोशल न डिस्टेंसिंग और न चेहरे पर मास्क

Share

सागर। राहतगढ़ में बुधवार को कांग्रेस की आम सभा हुई। सभा में पूर्व मंत्री जीतू पटवारी और युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष व विधायक कुणाल चौधरी शामिल हुए। मंच पर एक बार फिर पूरी कांग्रेस मजमा लगाए रही। सोशल डिस्टेंसिंग नहीं थी,चेहरे से मास्क भी गायब थे। सभा में कांग्रेस प्रत्याशी पारुल साहू ही नहीं पहुंचीं। उनका कहना है कि मतदान की तारीख नजदीक हैं।
ऐसे में मतदाताओं के बीच पहुंचना ही मेरा लक्ष्य है। उधर, ग्वालियर हाईकोर्ट ने कोरोना गाइडलाइन को लेकर हो रहे उल्लंघन लेकर नाराजगी जाहिर की है। इसमें कोर्ट ने कहा है कि सभा कराने वाले राजनीतिक दलों व प्रत्याशी को शपथ पत्र देकर बताना होगा कि सभा शुरू होने के पहले लोगों को मास्क देने व सैनिटाइज कराने की जवाबदेही उसी की होगी।

सुरखी को दगा देकर भाजपा में चले गए: जीतू
सभा में पूर्व मंत्री पटवारी ने कहा कि जिस व्यक्ति और परिवार को 40 साल तक कांग्रेस पार्टी ने मजबूत बनाया। वहीं व्यक्ति कांग्रेस पार्टी और सुरखी की जनता को दगा देकर भाजपा के साथ खड़ा हो गया।

भाजपा की चालों से हम नहीं डरेंगे: कुणाल
युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुणाल चौधरी ने कहा कि बिजली के बिलों की दर 1 रुपए यूनिट करना, कन्यादान राशि को बढ़कर 51000 करना क्या गुनाह है। भाजपा की चालों से न तो डरेगी और न पीछे हटेगी।

अपना गुनाह खुद ही दिखने लगा: लखन
पूर्व मंत्री और सुरखी विधानसभा चुनाव के प्रभारी लखन घनघोरिया ने कहा कि सुरखी क्षेत्र की जनता को धोखा देकर उनका वोट बेचने वालों की कलई खुलकर सामने आ गई है। उनको अपना गुनाह खुद ही दिखने लगा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.