Sun. Dec 4th, 2022

Mp : कैलाश विजयवर्गीय बोले – सिंधिया के भाजपा में शामिल होने पर भाजपा कार्यकर्ताओं में था असंतोष

Share

भोपाल। अपने बेबाक बयानों के लिए चर्चा में रहने वाले भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने बड़ा बयान दिया है। विजयवर्गीय ने माना है, कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के भाजपा में शामिल होने पर भाजपा कार्यकर्ताओं में असंतोष था। लेकिन लंबा वक्त मिलने की वजह से अब ये अंसतोष, संतोष में बदल में चुका है। वहीं,विजयवर्गीय ने पूर्व मंत्री दीपक जोशी के भोपाल में किए गए शक्ती प्रदर्शन पर चुटकी लेते हुए कहा कि उन्हें संगठन ने ही कहा था कि वे अपने समर्थकों के साथ भोपाल जाए। क्योंकि ये पार्टी के हित में था।
पश्चिम बंगाल में भाजपा के प्रभारी की भी भूमिका रहे विजयवर्गीय ने दावा किया है, कि ममता बैनर्जी सरकार आगामी चुनाव में 100 से ज्यादा सीट नहीं जीत पाएंगी। क्योंकि भाजपा के लिए पहले देश आता बाद में दल। लेकिन अन्य दल पहले खुद का सोचते और बाद में देश का। अकाली दल भी इसी दबाव की वजह के एनडीए से अलग हुआ है। कृषि बिल पर केवल भ्रम फैलाया जा रहा है।

इसके अलावा भाजपा महामंत्री ने हाथरस में घटना को लेकर खेद जताया है। हालाकि,विजयवर्गीय ने योगी सरकार की पैरवी करते हुए कहा कि शासन और प्रशासन दोनों अलग अलग चीजें है। योगी शासन दोषियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए कटीबद्ध है। लेकिन कभी कभी प्रशासन गलती कर देता है, प्रशासन की गतलियों की वजह से योगी सरकार के शासन को बदनाम करना गलत है। अब ये मामला सीबीआई के पास जाने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.