Thu. Aug 11th, 2022

MP : क्या सीएम शिवराज फिर देंगे धरना ?? मंत्री व भाजपा उम्मीदवार बिसाहूलाल ने कांग्रेस प्रत्याशी की पत्नी को बताया रखैल

अनूपपुर: मध्यप्रदेश के सियासी गलियारों में इन दिनों जहां एक ओर उपचुनाव के लिए राजनीतिक दलों का ताबड़तोड़ प्रचार अभियान चल रहा है, तो वहीं दूसरी ओर चुनावी सभा में विवादित बयानों की जैसे बाढ़ आ गई है। जी हां पूर्व सीएम कमलनाथ द्वारा इमरती देवी को लेकर कहे गए ‘आइटम’ को लेकर मचा बवाल अभी थमा नहीं कि भाजपा उम्मीदवार बिसाहूलाल सिंह ने इस आग को और हवा दे दी है। दरअसल बिसाहूलाल ने कांग्रेस प्रत्यासी विश्वनाथ सिंह कुंजाम की पत्नी को रखैल कह डाला। इतना ही नहीं उन्होंने कांग्रेस जिला अध्यक्ष को भी चेतावनी देते हुए दुर्गति करने की बात कही है।

दरअसल अनूपपुर से भाजपा उम्मीदवार बिसाहूलाल सिंह सोमवार को अपने इलाके में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रत्यासी विश्वनाथ सिंह कुंजाम की पत्नी उनकी रखैल है, इस बात का जिक्र उन्होंने शपथ पत्र में किया है। बिसाहूलाल यहीं नहीं रुके उन्होंने कांग्रेस के जिला अध्यक्ष जयप्रकाश अग्रवाल को भी चेतावनी दे डाली, उन्होंने कहा है कि 3 नवंबर के बाद जयप्रकाश अग्रवाल की दुर्गति कर दूंगा।
अब देखना यह होगा कि पूर्व सीएम कमलनाथ द्वारा इतरती देवी को लेकर दिए बयान पर विरोध जता रहे भाजपा और सीएम शिवराज सिंह चौहान बिसाहूलाल के खिलाफ क्या एक्शन लेते हैं। जबकि सीएम शिवराज ने आज ही अपने बयान में कहा है कि मां, बहन और बेटियों का सम्मान उनके लिए सार्वोपरि है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.