Sun. Dec 4th, 2022

MP : चुनाव प्रचार के दौरान मंच पर बीजेपी प्रत्याशी को साफा पहनाने दौरान हार्ट अटैक, मौत

Share

धार. धार की बदनावर सीट पर से कांग्रेस के पूर्व विधायक राजवर्धन सिंह दत्तीगाँव अब बीजेपी के संभावित उम्मीदवार हैं. उनके दौरे के बीच एक दुखद घटना घट गयी. एक कार्यक्रम के दौरान उन्हें साफा पहनाते हुए बीजेपी के एक बुज़ुर्ग सक्रिय सदस्य को ऐसा दिल का दौरा पड़ा कि वहीं उनकी मौत हो गयी.

दौलतपुरा में ऐसे आयी मौत
धार के बदनावर में उपचुनाव को लेकर बीजेपी ने अपना प्रचार शुरू कर दिया है. बीजेपी के संभावित उम्मीदवार राजवर्धन सिंह दत्तीगाँव भी गाँव गाँव चुनाव प्रचार करने में लगे हुए हैं. वो जगह-जगह जन सभाएं कर रहे हैं. लोगों से मेल मुलाकात कर रहे हैं. ऐसा ही एक कार्यक्रम बदनावर सीट के अंतर्गत आने वाले दौलतपुरा गांव में चल रहा था.

ये क्या हुआ…
दौलपुरा गांव में मंच सजा था. पूरे गांव में हलचल थी. पूर्व मंत्री राजवर्धन सिंह का यहां कार्यक्रम था. स्थानीय नेता और कार्यकर्ता उनके स्वागत में लगे थे. उन्हीं के बीच पार्टी के एक वरिष्ठ सदस्य चंदन सिंह उन्हें साफा पहनाने मंच पर आए. चंदन सिंह राजवर्धन को राजस्थानी साफा पहनाना चाहते थे. वो पूरे सलीके से उनके सिर पर साफा बांध रहे थे. साफा लगभग पूरा बंध चुका था बस आखिरी लपेटा मारकर वो उसे कसने की तैयारी में थे कि बस ये क्या. वो साफे के कपड़े की किनार पकड़े-पकड़े ही अचानक गिर पड़े.

मौत से हड़कंप
कार्यक्रम स्थल पर एकदम हड़कंप मच गया. सब एकदम हतप्रभ रह गए. मंच पर आसपास खड़े लोग चंदन सिंह को संभालने के लिए दौड़े. लपक कर सबने चंदन सिंह को उठाया. वो बेहोश हो चुके थे. कार्यकर्ता उन्हें लेकर अस्पताल भागे. लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. राजवर्धन सिंह को साफा बांधने के दौरान चंदन सिंह को हार्ट अटैक आया था. उसी ने उनकी जान ले ली.

Leave a Reply

Your email address will not be published.