Sun. Nov 27th, 2022

MP : छतरपुर जिले में 5 युवकों ने नाबालिग दलित से किया गैंगरेप

Share

छतरपुर। ओरछा रोड थाना क्षेत्र में देवगांव की 14 वर्षीय नाबालिग को कुर्रा गांव का 19 वर्षीय युवक बाइक पर बैठाकर जंगल में ले गया। आरोपी युवक ने अपने 4 अन्य साथियों के साथ मिलकर सूरजपुरा के जंगल में बारी-बारी से इस नाबालिग से दुष्कर्म किया। एक राहगीर की जानकारी पर पुलिस ने नाबालिग के साथ पांचों आरोपियों को रविवार की दोपहर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस सोमवार को इन आरोपियों को न्यायालय में पेश करेगी।
पुलिस ने बताया कि 23 अक्टूबर की शाम ओरछा रोड थाना क्षेत्र के नौगांव रोड स्थित देवपुर गांव की 14 वर्षीय दलित नाबालिग लड़की को ईशानगर क्षेत्र में कुर्रा गांव का दीनदयाल पिता भगोली कुशवाहा उम्र 19 वर्ष काली देवी मंदिर हमा का मेला दिखाने के बहाने से गांव से बाइक पर बैठाकर लाया। यह आरोपी नाबालिग को सूरजपुरा के पास स्थित जंगल में ले गया।
दीनदयाल ने धामची गांव के अनिल पिता रमेश यादव उम्र 18 वर्ष, सूरजपुरा गांव के उत्तम पिता मैयादीन यादव उम्र 20 वर्ष, कल्लू उर्फ करण पिता कृपाल यादव उम्र 19 वर्ष, सलैया के दिनेश पिता ठाकुरदास यादव उम्र 20 वर्ष को बुलाया। इसके बाद पांचों आरोपियों ने सूरजपुरा जंगल स्थित तालाब के पास नाबालिग के साथ बारी-बारी से 4 घंटे तक दुष्कर्म किया।
सूरजपुरा गांव के जंगल में ले जाने के दौरान एक ग्रामीण ने दीनदयाल को देख लिया और इसकी सूचना ओरछा रोड पुलिस को दे दी। जानकारी लगते ही पुलिस ने नाबालिग सहित कुर्रा गावं के युवक की जंगल पहुंचकर तलाश शुरू कर दी। देर रात पुलिस ने इनमें से तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर नाबालिग को बरामद कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.