Tue. Dec 6th, 2022

MP : पत्नी और 1 साल की बच्ची की हत्या, शवों के 22 टुकड़े किए, शव के टुकड़े बोरी व गठरी में बांधे लेकिन ……

Share

रीवा । मध्य प्रदेश के रीवा जिले में पति ने पत्नी और 1 साल की बच्ची की हत्या के बाद उनके शवों के 22 टुकड़े कर दिए। आरोपी पत्नी के शव के टुकड़े बोरी में, जबकि बच्ची के शव के टुकड़े एक गठरी में बांधकर 24 घंटे तक घर में रखा रहा।

गुरुवार देर शाम अंधेरे में वह शवों को ठिकाने लगाने की फिराक में था, तभी गांववालों ने बदबू आने पर उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

घटना रीवा से 70 किलोमीटर दूर मऊगंज थाना क्षेत्र के रामनगर गांव की है। बताया जा रहा है कि हत्यारोपी छींदलाल साकेत की पहली पत्नी ने भी रोज-रोज की मारपीट से तंग आकर फांसी लगा ली थी। इसके बाद उसने विधवा भाभी प्रमिला से दूसरी शादी कर ली थी। दोनों के एक साल की बेटी काजल थी।

एसपी राकेश कुमार सिंह ने बताया कि प्रारम्भिक जांच में चरित्र संदेह के चलते हत्या होने की बात उजागर हुई है। आरोपी की पहली पत्नी की आत्महत्या भी शक के दायरे में थी। आरोपी के बड़े भाई की भी मौत हो गई थी।

महिला के पहले पति के बेटे ने बताया- घटना से पहले चाचा अपने दोस्तों के साथ घर पर शराब पी थी। हम लोगों को बाहर भगा दिया था। महिला के पहले पति के बेटे ने बताया- घटना से पहले चाचा अपने दोस्तों के साथ घर पर शराब पी थी। हम लोगों को बाहर भगा दिया था।
पत्नी और बच्ची की हत्या के बाद आरोपी अपनी दिनचर्या जारी रखे रहा। गुरुवार दिन भर गांव में वह घूमता भी रहा, ताकि किसी को शक न हो। उसने घर की सफाई भी कर दी थी। प्रमिला के पहले पति के बेटे ने बताया कि घटना से पहले यानी बुधवार रात चाचा शराब और अंडा लेकर घर आए थे। उनके दोस्त भी साथ थे। उसे घर से बाहर निकाल दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.