Wed. Aug 10th, 2022

MP: पत्नी से झगड़े के बाद टावर पर चढ़ गया पति, बोला- मायके गई तो कूद जाऊंगा

इंदौर। मध्य प्रदेश के बड़वानी में पत्नी से झगड़ा होने के बाद पति हाईटेंशन टावर पर चढ़ गया. ग्रामीणों ने जब ये नजारा देखा तो हैरान रह गये. गनीमत ये रही कि उस समय हाईटेंशन में करंट नहीं दौड़ रहा था. टावर पर 80 फीट ऊपर चढ़ा पति बार-बार अपनी पत्नी से बोल रहा था कि तुम मायके गईं तो कूद जाऊंगा. ग्रामीणों की सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई. करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने पति को समझा-बुझाकर नीचे उतारा जा सका.

बड़वानी के बालसमुद पुलिस चौकी क्षेत्र के ग्राम टमेला में एक घंटे तक चले ड्रामे से पुलिस और ग्रामीणों के पसीने छूट गये. गांव का ही रहने वाला मूलचंद पत्नी से झगड़े के बाद हाईटेंशन टावर पर चढ़ गया. करीब 80 फीट ऊंचाई पर चढ़े हुए इस युवक को जब देखा, तो मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई.
युवक को बार-बार नीचे उतरने के लिए कहा जा रहा था, लेकिन वो कह रहा था, कि पत्नी मायके गई, तो वो यहां से कूद जायेगा. वहीं पति की इस हरकत की जानकारी जब पत्नी को मिली तो वो भी मौके पर पहुंच गई. सूचना पर पुलिस भी ग्राम टमेला पहुंच गई.

युवक को टावर से उतारने के लिए समझाने का क्रम शुरू हो गया. करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद उसे समझा-बुझाकर टावर से नीचे उतारा जा सका. बताया गया है कि युवक का किसी बात को लेकर पत्नी से विवाद हो गया था. इस विवाद के दौरान पत्नी ने मायके जाने की धमकी दी. पत्नी के इस फैसले से नाराज युवक हाईटेंशन लाइन के टावर पर चढ़ गया. गनीमत ये रही, कि उस समय तारों में करंट नहीं दौड़ रहा था, नहीं तो गंभीर हादसा हो सकता था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.