Sun. Dec 4th, 2022

MP : पांच दोस्तों ने मिलकर छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म किया, बोरे में भरकर पटरी किनारे फेंका, जलाने की कोशिश

Share

इंदौर। बाणगंगा थाना क्षेत्र में गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसमें एक युवती ने पांच युवकों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया है। युवती का आरोप है कि आरोपियों ने उसे चाकू मारने की कोशिश की और बोरे में भरकर पटरी किनारे फेंककर चले गए। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

आईजी हरिनारायण चारी मिश्रा ने बताया कि घटना भागरीथपुरा इलाके में स्थित रेलवे ट्रैक के पास की है। युवती ने बताया कि वह पाटनीपुरा क्षेत्र में कोचिंग पढ़ने जाती है। मंगलवार शाम यहां से लौटते समय उसे अक्षय नामक दोस्त मिला। उसके साथ एक युवक और था। युवती का आरोप है कि दोनों ने बातों-बातों में उसे कुछ सुंघाया और बाइक पर बैठाकर भागीरथपुरा रेलवे ट्रैक के पास ले गए।

बोरे में बंद कर जलाने की कोशिश भी की

रेलवे ट्रैक पर पहले से तीन लोग मौजूद थे, जो उनका इंतजार कर रहे थे। सभी ने मिलकर युवती के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। विरोध करने पर युवकों ने पीड़िता पर हमला कर दिया और बारी-बारी से रेप किया। युवती का आरोप है कि दुष्कर्म करने के बाद उन्होंने चाकू से हमला किया और बोरे में बंद कर उसे आग के हवाले करने की भी कोशिश की। इसके बाद सभी मौके से भाग गए।

दुष्कर्म के बाद अस्पताल लेकर पहुंचा मंगेतर
युवती ने बताया कि आरोपियों के मौका ए वारदात से भागने के बाद वह जैसे-तैसे बोरे से बाहर आई और अपने दोस्त को कॉल किया। मौके पर पहुंचा दोस्त ने उसे अस्पताल पहुंचाया। युवती को अस्पताल लेकर पहुंचे युवक ने बताया कि वह उसका मंगेतर है। जल्दी दोनों शादी होने वाले हैं।

एक आरोपी की पहचान उजागर
पीड़िता के दोस्त (मंगेतर) ने बताया कि उसे रात को युवती का फोन आया। जिसके बाद वह अपने दोस्त के साथ मौके पर पहुंचा और युवती को लेकर अस्पताल आया। उसकी हालत गंभीर थी और वह बेसुध अवस्था में मिली। पुलिस का कहना है कि युवती के बयान और युवक के बताए अनुसार पूरे घटनाक्रम की जांच की जा रही है। एक युवक का नाम अक्षय बताया जा रहा है, जो घटनास्थल वाले थाना क्षेत्र का है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.