Wed. Aug 10th, 2022

MP : प्रेमिका के उकसाने पर युवक ने पत्नी को मार डाला, सबूत सबूत मिटाने शव को जला डाला

मध्य प्रदेश के सिंगरौली से एक हत्या का मामला सामने आया है, जहां पर एक पति ने अपनी पत्नी को इसलिए मौत के घाट उतार दिया क्योंकि वो उसके प्रेम प्रसंग में बाधा बन रही थी. पुलिस का कहना है कि आरोपी ने पहले गला दबाकर हत्या की, फिर सबूत मिटने के लिए उस पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी.
सिंगरौली जिले के जियावन थाना के सुपेला गांव में एक युवक का पड़ोस में ही रहने वाली महिला के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसकी भनक आरोपी की पत्नी को हो गई. दोनों में आए दिन इस बात को लेकर झगड़ा होने लगा. पुलिस का कहना है कि प्रेम प्रसंग पर बाधा बनने वाली पत्नी को प्रेमिका के उकसाने पर ही पति ने गला दबाकर मौत के घाट उतारा. फिर आत्महत्या का स्वरूप देने के लिए मिट्टी का तेल डालकर आग लगाकर उसे जला दिया.

प्रेमिका के कहने पर की पत्नी की हत्या
अपने आप को बचाने के लिए आरोपी ने थाने में पहुंचकर पत्नी के आत्महत्या करने की झूठी शिकायत दर्ज कराई. लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या किये जाने का मामला सामने आया. फिर पुलिस आरोपी से सख्ती से पूछताछ की और उसने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया. पुलिस ने पति और उसकी प्रेमिका को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.
सिंगरौली के एडिशनल एसपी अनिल सोनकर का इस मामले पर कहना है कि थाना जियावन में एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी उसका प्रेम संबंध किसी अन्य महिला से था. प्रेमिका के उकसाने पर उसने पत्नी से रात में मारपीट की और गला दबाकर हत्या कर दी. साक्ष्य मिटाने की लिए उसने मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा दी. जांच के दौरान पीएम रिपोर्ट में पता चला कि महिला की गला दबाकर हत्या की गई है. पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध करते हुए पति को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो पति ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया. आरोपी पति एवं उसकी प्रेमिका को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.