Sun. Dec 4th, 2022

MP : बदमाशों ने ऑटो चालक को सरेराह पीटा,इसके बाद पेट्रोल डालकर जलाया

Share

इंदौर। जूनी थाना क्षेत्र में पुराने विवाद में कुछ बदमाशों ने एक ऑटो चालक को सरेराह पेट्रोल डालकर जला दिया। राहगीरों ने जलते देख उस पर पानी डाला और गीले कपड़े से आग बुझाकर एंबुलेंस की मदद से अस्पताल भिजवाया।
सिंधी काॅलोनी में देर रात एक रिक्शा चालक सड़क किनारे जल रहा था। उसकी चीख सुन रहवासी मौके पर पहुंचे और तत्काल उस पर पानी डाला और गीला कपड़ा लपेटकर आग बुझाई। उसके मोबाइल से परिजन और एंबुलेंस 108 को सूचना दी। जब तक एंबुलेंस पहुंची उसके परिजन भी पहुंच गए। उसे प्राथमिक उपचार के बाद तत्काल अस्पताल लेकर जाया गया।
मौके पर पहुंचे भाई अमर ने बताया कि गंभीर घायल संतोष खुबानी है। वह ऑटो चलाता है और किसी टिफिन सेंटर के लिए काम करता है। वह रात में सिंधी कॉलोनी में ऑटो लेकर टिफिन छोड़ने गया था। गली नंबर 7 के पास उसका ऑटो खड़ा हुआ था। सिंधी कॉलोनी बगीचे के पास जैसे ही वह पहुंचा तीन-चार लोगों ने उसे घेर लिया और जमकर मारपीट की। जैसे-तैसे वह खुद को बचाकर ऑटो की ओर भागा तो बदमाशों ने उसका पीछा किया और गली के आखिरी छोर पर ऑटो के पास उसे गिराकर पेट्रोल छिड़क दिया। इसके बाद उन्होंने उसे आग के हवाले कर दिया और मौके से फरार हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.