Sun. Dec 4th, 2022

MP : बेटी से छेड़छाड़ की शिकायत पर महिला को खंभे से बांध लात घूसों से पीटते रहे

Share

सागर। जिले के गाैरझामर के पटना खुर्द में शनिवार सुबह एक महिला काे खंभे से बांधकर बेरहमी से पीटने की लाेमहर्षक घटना सामने आई है। पुराने विवाद के चलते पड़ाेसी एक ही परिवार के 5 लाेग उसे घर के अंदर से घसीटकर बाहर लाए और बिजली के खंभे से बांधकर 1 घंटे तक पीटा। पति व बेटा बचाने आया ताे उनसे भी मारपीट की गई। पुलिस की डायल 100 ने माैके पर पहुंचकर महिला की जान बचाई।

आराेपी शराब के नशे में थे। पीड़िता का आराेप है कि आए दिन शराब पीकर गाली-गलाैच करते हैं। उसकी बेटी से पूर्व में छेड़छाड़ की गई थी। इस मामले में शिकायत के बाद भी गाैरझामर पुलिस ने काेई कार्रवाई नहीं की। जिससे उनके हाैंसले बढ़ गए थे। उधर, चारा काटने पर से भी दाेनाें पक्षाें में विवाद हाेना बताया जा रहा है। पुलिस ने 4 आराेपियाें काे गिरफ्तार कर लिया है जानकारी के अनुसार राेज की तरह शनिवार की सुबह करीब 8 बजे तुलसी रजक की पत्नी राधारानी अपनी भैंसों को चारा डाल रही थी। इसी दाैरान शराब के नशे में पड़ाेसी दिनेश ,चंद्रेश, अरविंद, रोहित एवं राज विश्वकर्मा पहुंचे और राधा रानी से गाली-गलाैच करने लगे। राेकने पर पांचाें आराेपी उसे घर से घसीटकर सामने लगे बिजली के खंभे के पास ले गए और रस्सी से उसके हाथ बांध दिए।

इसके बाद उस पर लाठी, लात-घूंसाें से मारपीट करने लगी। राधारानी के चिल्लाने पर पति तुलसीराम और उसके पुत्र-पुत्री वहां पहुंचे। आराेपियाें ने उनके साथ भी जमकर मारपीट की। इसके बाद पति ने पुलिस थाने में सूचना दी। पुलिस की डायल 100 के आने तक आराेपी महिला काे पीटते रहे। उसे देवरी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। गाैरझामर पुलिस ने आरोपी चंद्रेश, दिनेश, रोहित व अरविंद विश्वकर्मा के खिलाफ धारा 341, 294, 323, 406, 34 के तहत गिरफ्तार किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.