Sun. Nov 27th, 2022

MP : मांधाता सीट पर BJP प्रत्याशी का विरोध, सत्ता रहा हार का खतरा

Share

खंडवा. खंडवा जिले की मांधाता विधानसभा सीट पापर बीजेपी को पसीना छूट रहा है। पार्टी प्रत्याशी नारायण पटेल का पार्टी के लोग ही विरोध कर रहे हैं. इससे भाजपा को हार का खतरा सता रहा है. जगह-जगह नारायण पटेल का विरोध होने के कारण भाजपा के लिए यह सीट प्रतिष्ठा का मुद्दा बन गयी है. सांसद नंद कुमार सिंह चौहान के लिए भी इस सीट को जिताना चुनौतीपूर्ण है. यहां आने वाले दिनों में मुख्यमंत्री की 4 सभाएं करवाने का प्लान है.

दरअसल इस विरोध को सियासी कह लें या जनता के दिए जनाधार का आक्रोश, दोनों ही बात फिट बैठती है. मांधाता के मोहद गांव में रात्रि सभा करने गए सांसद नंद कुमार सिंह चौहान के भाषण और वादों को जनता सुनना नहीं चाह रही थी. नौबत ये आ गयी की कार्यकर्ताओं के बीच झूमा झटकी जैसी स्थिति पैदा हो गयी. सांसद नंद कुमार को अपना भाषण बीच में ही खत्म करना पड़ा.

महिलाओं ने किया था विरोध
इसके पहले भी कई गांव में महिलाओं ने नारायण पटेल को घेर कर विरोध किया था. इतना ही नहीं सांसद नंद कुमार सिंह चौहान के सामने गुराडिया गांव में कमलनाथ के जयकारे भी लोगों ने लगाए. इन घटनाक्रम से साफ प्रतीत हो रहा है कि सांसद और नारायण पटेल के खिलाफ लोगों में किस कदर आक्रोश है. हालांकि, नारायण पटेल ने इन विरोधों को दरकिनार कर दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.