Sun. Dec 4th, 2022

MP : विधायक से मांगी एक करोड़ की रंगदारी, दोनों बेटों को जान से मारने की धमकी

Share

रायसेन: उदयपुरा से कांग्रेस विधायक देवेंद्र पटेल को एक करोड़ रुपए की फिरौती देने की धमकी मिली है. यह धमकी उन्हें एक युवक द्वारा पत्र के जरिए दी गई है. साथ ही नहीं देने पर उनके दोनों बेटों को जान से मारने की धमकी दी गई है. जानकारी के मुताबिक इसी तरह की धमकी पूर्व विधायक भगवान सिंह राजपूत और बरेली स्थित गुरुकुल स्कूल के संचालक को भी दी गई है. फिलहाल विधायक की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

29 जनवरी को दी गई थी धमकी
29 जनवरी को शाम 4 बजे के लगभग कांग्रेस विधायक देवेंद्र पटेल के उदयपुरा विधानसभा के बरेली स्थित घर के बाहर एक अज्ञात व्यक्ति चिट्टी रख गया था. विधायक निवास पर उस समय कर्मचारी दिनेश व्यास उपस्थित थे, उन्होंने उस व्यक्ति से पूछा किस काम के लिए आए हो उसने बताया मुझे विधायक जी से मिलना है.

इस पर दिनेश व्यास ने बोला कि विधायक जी इस समय बाहर गए हुए हैं. जिस पर व्यक्ति वहां पर एक चिट्टी छोड़कर चला गया. मामले के संबंध में बरेली एसडीओपी अशोक घनघोरिया का कहना है कि विधायक के घर के बाहर धमकी भरा पत्र रखने वाले आरोपी की तलाश की जा रही है.
युवक की गिरफ्तारी जल्द से जल्द की जा सके, इसलिए आसपास के इलाकों में फोटो भी चस्पा कर दी गई है. वहीं, आरोपी युवक के बारे में जानकारी देने वाले को 5000 रुपए इनाम देने की भी घोषणा की गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.