Mon. Feb 6th, 2023

MP : सभा में सीएम शिवराज सिंह के सामने रोने लगे भाजपा प्रत्याशी गोविन्द सिंह राजपूत

Share

सागर। सुरखी से भाजपा प्रत्याशी मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ग्राम सीहोरा में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के सामने भाषण देते समय मंच से रो दिए। उन्होंने कहा कि कोरोना के चलते चुनाव 6 महीने के बाद हो रहे हैं, इसलिए आज मैंने अपना इस्तीफा राज्यपाल को भेज दिया है।
मगर मुझे कोई दुख नहीं है, क्योंकि मुझे मालूम है की जनता जिताने वाली यहां बैठी है और मंत्री बनाने वाले यहां बैठे हैं ( मुख्यमंत्री की ओर इशारा करते हुए)। जब से मैं भाजपा में आया हूं मैंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह से नम्रता, लोगों से मिलने-जुलने का ढंग सीखा है। भाजपा में आकर मैंने दल ही नहीं दिल भी बदला है। चार बार के मुख्यमंत्री होने के बाद भी उनकी सहजता, जनता से दोनों हाथ जोड़कर घुटनों के बल प्रणाम करने का जब फोटो देखा तो मेरी आंख में आंसू आ गए (आंसू पूछते हुए)। मैं जनता को दोनों हाथ जोड़कर प्रणाम करता हूं। जाने-अनजाने में गोविंद सिंह से कोई गलती हुई हो क्षमा करें।
(दूसरी बार आंसू पोंछे) गोविंद सिंह ने कहा कि मैं विकास ही नहीं लोगों के व्यक्तिगत काम भी उनके पास जाकर कराऊंगा। यह वचन मैं आपको देता हूं (तीसरी बार आंसू पोछे)। उन्होंने कहा कि मेरी आंखों में आंसू दुख नहीं खुशी के हैं।
मुझे ऐसे आदमी के साथ काम करने का अवसर मिला है जिसके पास विकास की सोच है। कांग्रेस की सरकार में मैं सुरखी के लिए 15 माह में 5 पैसे भी नहीं ला सका और शिवराज सिंह चौहान ने 500 करोड़ रुपए के कार्य न सिर्फ स्वीकृत किए बल्कि कई काम भूमिपूजन होने के बाद शुरू भी हो गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.