Sun. Dec 4th, 2022

MP : सीएम साहब- कई बड़े अफसरों के आपत्तिजनक स्थिति में वीडियो वायरल, उन पर कार्रवाई क्यों नहीं

Share

भोपाल.. निलंबित स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा ने अब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखा है. उन्होंने अपने ऊपर हुई कार्रवाई को गलत बताया है. अपने बचाव में शर्मा ने कहा कई बड़े अफसरों के महिलाओं के साथ आपत्तिजनक स्थिति में वीडियो सामने आ चुके हैं, फिर उन पर कार्रवाई क्यों नहीं की गयी.
निलंबित स्पेशल डी जी पुरुषोत्तम शर्मा ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, डीजीपी विवेक जौहरी और आईपीएस एसोसिएशन को चिट्ठी लिखी है. उन्होंने अपने बचाव में दूसरे आईएएस और आईपीएस का उदाहरण देते हुए लिखा है कि अब तक कितने आईएएस और आईपीएस के आपत्तिजनक वीडियो आ चुके हैं, लेकिन उन पर आज तक कार्रवाई नहीं की गई. मैंने तो अपनी रक्षा में पत्नी का सामना किया.

मेरे खिलाफ गलत कार्रवाई
पुरुषोत्तम शर्मा ने पत्र में अपने ऊपर हुई कार्रवाई को गलत बताया है. उन्होंने लिखा मामले में जांच तक नहीं की गई है. मेरे जवाब को सही तरीके से पढ़ा भी नहीं गया और बिना तथ्यों की जांच के इतना बड़ा फैसला सुना दिया गया. यह गलत है. मेरी छवि खराब करने के लिए सब कुछ किया जा रहा है. इससे पहले भी कई अफसरों के वीडियो और आपत्तिजनक पोस्ट सामने आ चुकी हैं लेकिन किसी पर ऐसी कार्रवाई नहीं की गयी.

बिना शिकायत कार्रवाई
पुरुषोत्तम शर्मा ने अपनी चिट्ठी में यह भी बताया कि उनकी छवि खराब करने की साजिश है. उन्होंने इस मामले को महिला प्रताड़ना का ना बताते हुए पुरुष प्रताड़ना का बताया है. उन्होंने इस बात का भी जिक्र अपने पत्र में किया है कि हाल ही में कई बड़े अफसरों के रिश्वत लेते वीडियो और महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में वीडियो आ चुके हैं,लेकिन उनके खिलाफ निलंबन की कार्रवाई क्यों नहीं की गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published.