Sun. Dec 4th, 2022

MP ……. ABVP के पूर्व महानगर मंत्री ने किया रेप

Share

जबलपुर. अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) के पूर्व महानगर मंत्री शुभांग गोटिया के खिलाफ महिला थाने में सोमवार को 23 वर्षीय छात्रा ने रेप का केस दर्ज कराया है। आरोपी पिछले 3 साल से उसका शारीरिक शोषण कर रहा था। उसने छात्रा की मांग में सिंदूर भरकर बोला था- हिंदू धर्म के मुताबिक वह उसकी पत्नी है। जब समाज के सामने शादी की बात आई, तो बोला- वो तो ढोंग था।

जबलपुर की रहने वाली पीड़िता पुणे से पढ़ाई कर चुकी है। 2018 में उसकी मुलाकात राइट टाउन निवासी शुभांग गोटिया (25) से हुई थी। शुभांग तक अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का महानगर मंत्री हुआ करता था। उसने छात्र को प्यार के झांसे में फंसाया। फिर एक दिन उसकी मांग में सिंदूर भरते हुए बोला- हिंदू धर्म के मुताबिक आज से दोनों पति-पत्नी हैं।

पुणे भी आरोपी जाता रहता था मिलने
छात्रा ने जबलपुर की महिला थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि जब वह पुणे में पढ़ाई कर रही थी, तो आरोपी भी वहां उससे मिलने जाता था। आरोपी पुणे, गोवा, कान्हा-किसली समेत कई जगह उसे घुमाने के बहाने ले जाकर शोषण करता रहा। जब भी छात्रा उससे शादी करने की बात करती, तो बोलता कि हम तो शादी कर ही चुके हैं, बस समाज के सामने होनी है, वो भी हो जाएगी।

जनवरी में मुकर गया आरोपी
छात्रा ने आरोपी शुभांग से शादी करने की जिद पकड़ी, तो वह जनवरी 2021 में साफ मुकर गया। छात्रा को बताया कि उसकी शादी तय हो गई है। सौ एकड़ जमीन दहेज में मिल रही है। छात्रा ने विरोध किया तो उसकी निजी तस्वीरें वायरल कर बदनाम करने की धमकी दी। शुभांग के इस तरह धाेखे का सदमा वह बर्दाश्त नहीं कर पाई। बड़ी मुश्किल से हिम्मत कर छात्रा ने अपने साथ हुई आपबीती घरवालों को बताया, तो वे भी परेशान हो गए। पिता समेत अन्य परिजनों ने महीनों उससे बात नहीं की। पांच महीने तक ये परिवार इसी कश्मकश में रहा कि आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया

Leave a Reply

Your email address will not be published.