Sun. Dec 4th, 2022

MP : दो पत्नियों के साथ लाइव सेक्स शो करता था युवक, गिरफ्तार

Share

भोपाल। एक 24 साल का शख्स अपनी दो पत्नियों के साथ ऑनलाइन सेक्स शो किया करता था और ऐसे शो से वह लाखों रुपये भी कमा रहा था. शनिवार को मध्य प्रदेश पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि युवक विभिन्न ऐप पर दोनों पत्नियों के साथ लाइव सेक्स शो किया करता था. पुलिस ने उसे मध्य प्रदेश के विदिशा से गिरफ्तार किया है.
उस पर रेप की धारा लगाई गई है. पुलिस ने युवक को तब गिरफ्तार किया जब उसकी दूसरी पत्नी शिकायत लेकर थाने पहुंच गई. दूसरी पत्नी की शिकायत के आधार पर पुलिस ने युवक पर रेप और निजता के हनन का मामला दर्ज किया है. वक की दूसरी पत्नी ने आरोप लगाया था कि उसके इन्टिमेट मोमेंट ऑनलाइन दिखाकर युवक ने उसे टॉर्चर किया. पुलिस का कहना है कि आरोपी युवक सिर्फ 10वीं तक पढ़ा है, लेकिन उसके पास कंप्यूटर की अच्छी जानकारी है.युवक ने कई डेटिंग ऐप पर प्रोफाइल बना रखे थे. पुलिस का कहना है कि उसने अपने प्रोफाइल पर मेन्यू लगा रखे थे और अलग-अलग वीडियो और शो के लिए 500 से लेकर हजार रुपये तक चार्ज करता था. पुलिस को जांच में पता चला है कि 28 अगस्त को खोले गए एक अकाउंट में करीब 6 लाख रुपये के ट्रांजैक्शन हुए हैं. पुलिस ने बताया कि वह रोज 3 हजार से 4 हजार तक रुपये कमा रहा था.
युवक की पहली पत्नी बेंगलुरु की रहने वाली है. वहीं सोशल मीडिया पर मुलाकात के बाद उसने एक और महिला से दूसरी शादी की थी. उत्तर प्रदेश से ताल्लुक रखने वाली दूसरी पत्नी 7 महीने की प्रेग्नेंट भी है. पुलिस का कहना है कि दूसरी पत्नी युवक के बनाए जाल में वह फंस गई. पुलिस का कहना है कि युवक की दोनों ही पत्नियां, एक-दूसरे के बारे में नहीं जानती थीं. पुलिस ने बताया कि युवक ने यह स्वीकार किया है कि वह दोनों ही पत्नियों के साथ सेक्स शो किया करता था. पुलिस के मुताबिक, पहली पत्नी को युवक से कोई शिकायत नहीं है. उसने पहली पत्नी को बेहतर जिंदगी के सपने दिखाकर मना लिया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.