Sun. Dec 4th, 2022

MP : मांग भरकर लड़की का 3 साल तक करता रहा रेप, ABVP का पूर्व महानगर मंत्री गिरफ्तार

Share

जबलपुर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर (Jabalpur) में छात्रा के बलात्कार-शोषण के आरोपी अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) के पूर्व महानगर मंत्री शुभांग गोटिया को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया. गोटिया पिछले 3 महीने से फरार था. महिला पुलिस का दावा है कि गोटिया को उसने खुद गिरफ्तार किया. जबकि, गोटिया ने कई वकीलों के साथ महिला थाने में खुद सरेंडर किया. पुलिस ने उस पर 5 हजार रुपये का इनाम भी घोषित कर रखा था. शोषण के आरोपी शुभांग गोटिया की अग्रिम जमानत याचिका सुप्रीम कोर्ट से भी खारिज हो चुकी थी.

सीएसपी दीपक मिश्रा ने बताया कि गोटिया पर एक महिला ने आरोप लगाया है कि उसने तीन सालों तक उसका शोषण किया. उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. उससे पूछताछ जारी है. आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने जबलपुर सहित नागपुर में फरारी काटी है. महिला थाना पुलिस उसे कोर्ट में पेश कर पूछताछ के लिए रिमांड पर ले सकती है. इधर, थाने पहुंचे दस वकीलों की निगरानी में उसे कोर्ट पेशी की तैयारी की जा रही है. पुलिस की पूरी कार्रवाई के दौरान वकीलों की मौजूदगी महिला थाने में बनी रही.

21 मई युवती ने की थी शिकायत

मामला इसी साल 21 जून का है. जबलपुर की एक लड़की पिता के साथ महिला थाने पहुंची. 23 साल की इस लड़की ने शुभांग के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया. उसने बताया कि 2018 में कैंट स्थित कॉलेज में जब वह पढ़ाई कर रही थी, तब उसकी मुलाकात राइट टाउन निवासी 25 साल के शुभांग गोटिया से हुई. उस दौरान वह ABVP की मेंबरशिप ले रही थी. उस वक्त शुभांग महानगर मंत्री पद पर था.

मांग में सिंदूर भरकर लिया झांसे में

लड़की ने पुलिस को बताया कि शुरुआती दोस्ती के बाद मामला प्यार में बदल गया. शुभांग उसे कई जगह घुमाने ले गया. एक दिन उसने मांग में सिंदूर भरते हुए कहा कि अब वह उसकी पत्नी है. उसके बाद कई बार शारीरिक संबंध बनाए. इस साल की शुरुआत में जब उसने गोटिया से शादी की बात की तो वह मुकर गया. उसने लड़की से कहा कि यह सब ढोंग था. इसके बाद लड़की ने उस पर रेप का केस दर्ज किया. केस दर्ज होते ही गोटिया फरार हो गया. पुलिस ने उस पर 5 हजार का इनाम भी घोषित किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.