Tue. Jan 19th, 2021

घर से भागने के लिए बस अड्डे पहुंची प्रेमिका, साथ में 2 बच्‍चे देखकर चुपके से खिसका प्रेमी

कन्‍नौज। यूपी में कन्‍नौज से एक दिलचस्‍प खबर सामने आई है। हुआ यूं कि यहां बस स्‍टॉप पर एक प्रेमिका अपने प्रेमी के साथ घर से भागने के लिए पहुंची। प्रेमिका को देखते ही प्रेमी खुश हो गया पर थोड़ी ही देर में उसकी सारी खुशी काफूर हो गई जब‍ उसे पता चला कि प्रेमिका अपने दो छोटे बच्‍चों को भी साथ लेकर आई है। प्रेमिका ने बताया कि एक बच्‍चे को घर पर छोड़कर आई है और दो को अपने साथ लेकर चलेगी। यह सुनकर नाराज प्रेमी चाय पीने के बहाने वहां से खिसक लिया। काफी देर तक जब वह लौटकर नहीं आया तो महिला रोने लगी। बाद में पुलिस ने महिला को बच्‍चों समेत उसके घर पर पहुंचाया। पूरे शहर में इस घटना की खूब चर्चा हुई।

इंदरगढ़ थाना क्षेत्र में रहने वाली एक शादीशुदा महिला का कुछ दिन पहले तिर्वा कस्बा निवासी एक युवक से प्रेम संबंध हो गए। धीरे-धीरे उनका संबंध प्रगाढ़ हुआ और वे साथ जीने-मरने की कसमें खाने लगे। दोनों एक-दूसरे के साथ रहने को तैयार हो गए। महिला पति का घर छोड़कर प्रेमी के साथ रहने के लिए निकल पड़ी। वह अपने दो बच्‍चों को साथ में लेकर सरायमीरा बस स्‍टॉप जा पहुंची। करीब एक घंटे बाद उसका प्रेमी वहां पहुंचा तो प्रेमिका को देखकर उसकी खुशी का ठिकाना ना रहा।

बच्‍चों को ले जाने पर अड़ी रही महिला
थोड़ी देर बाद जब महिला ने प्रेमी को अपने दोनों बच्‍चों से रूबरू करवाया तो प्रेमी का गुस्‍सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। इस बात को लेकर दोनों में विवाद भी हुआ पर प्रेमिका बच्‍चों को साथ ले जाने पर अड़ी रही। इस दौरान युवक चाय पीने का बहाना बनाकर वहां से भाग निकला। देर शाम तक जब वह बस स्‍टॉप पर वापस नहीं लौटा तो महिला रोने लगी। आसपास के यात्रियों ने पुलिस को इस बात की सूचना दे दी। सूचना पर पहुंचे सरायमीरा चौकी प्रभारी कमल भाटी ने पूछताछ की। महिला ने बताया कि प्रेमी उसे अकेले साथ ले जाने की बात कह रहा था। बच्चों को साथ ले जाने की जिद पर वह उसे छोड़कर चला गया। इसके बाद चौकी प्रभारी ने उसे व उसके बच्चों को घर तक पहुंचाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *