Mon. Jun 14th, 2021

बैंड-बाजा लेकर बॉयफ्रेंड के घर बारात लेकर पहुंची लड़की

गोरखपुर। अमूमन लड़का, लड़की के घर बारात लेकर पहुंचता है, लेकिन गोरखपुर के सरदानगर के रामपुर गांव में उल्टा हुआ है. यहां बुधवार को एक लड़की गाजे-बाजे के साथ बारात लेकर लड़के के घर पहुंच गई. जबकि लड़के की किसी और लड़की से 2 दिन बाद शादी होनी है. आरोप है लड़का और लड़की का पिछले 1 साल से अफेयर चल रहा था, लेकिन आर्मी में नौकरी पाने के बाद लड़के का मन बदल गया और उसने लड़की से शादी से करने से मना कर दिया.

दरअसल लड़की को जब इस बात की जानकारी लगी कि दो दिन बाद लड़के की शादी किसी और लड़की से हो रही है. तो वो गाजे-बाजे के साथ अपने परिजनों को लेकर लड़के के घर पहुंच गई. इस मामले की सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस लड़के और लड़की के साथ दोनों पक्ष के लोगों को थाने ले आई. पुलिस अब दोनों पक्षों में सुलह कराने की कोशिशें कर रही है.

लड़के पर दर्ज है रेप का केस
कटहरिया की रहने वाली लड़की का अफेयर पिछले एक साल से रामपुर रकबा के रहने वाले एक लड़के से चल रहा था. एक साल पहले लड़की ने लड़के के खिलाफ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए मुकदमा में दर्ज भी कराया था. फिलहाल यह मामला कोर्ट में चल रहा है. लड़की का कहना है कि लड़के की नौकरी आर्मी में लगने के बाद से ही वो शादी करने से मुकर गया.

लड़की ने लड़के के घर के बाहर बजवाया बैंड
जब लड़की को पता चला कि लड़का कहीं और शादी कर रहा है. तो लड़की अपने घरवालों को साथ लेकर बैंड बाजे के साथ बारात लेकर बुधवार को लड़के के घर पहुंच गई. लड़की और उसके परिजनों लड़के के घर के बाहर खड़े होकर बैंड बजवाने लगे. जिसके बाद दोनों पक्षों में विवाद की स्थिति पैदा हो गई. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़की को समझाने की बहुत कोशिश की लेकिन लड़की की मांग थी लड़के को उसके सामने बुलाया जाए और कार्रवाई की जाए. ऐसा नहीं हुआ तो वो आत्महत्या कर लेगी. किसी तरह पुलिस उसे और लड़के के पक्ष के लोगों को समझा-बुझाकर थाने ले आई.

लड़की का आरोप है कि लड़का दो अन्य लड़कियों से भी मंदिर में शादी कर उनकी जिंदगी खराब कर चुका है. वहीं मामले में एसएचओ संतोष कुमार अवस्थी का कहना है मामले में पहले से ही केस दर्ज है. मामला अदालत में है. इसी के ही साथ लड़की और लड़के के पक्ष को समझा बुझाकर कोई रास्‍ता निकालने की कोशिश की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *