Fri. Sep 30th, 2022

कमलनाथ बोले – शिवराज इतने बड़े एक्टर हैं कि सलमान और शाहरुख खान को भी नीचा दिखा दें

प्रदेश की सबसे हाॅट सीट सांवेर में शुक्रवार काे एक बार फिर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भाजपा सरकार पर जोरदार हमला बोला। ग्राम पाल काकरिया में कांग्रेस प्रत्याशी प्रेमचंद गुड्डू के लिए वोट मांगने पहुंचे कमलनाथ ने सीएम शिवराज को चुनौती देते हुए कहा कि वो बताएं कि मेरा कौन सा उद्योग है। साथ ही कमलनाथ ने कहा कि जब मैं केंद्रीय मंत्री था, तब सबसे ज्यादा पैसा मध्यप्रदेश को दिया, जिसके लिए शिवराज ने खुद मुझे धन्यवाद दिया। शिवराज ही तो झूठ की अच्छी एक्टिंग कर लेंगे। अच्छे एक्टर हैं, शिवराज जी इतने बड़े एक्टर हैं कि सलमान और शाहरुख खान को भी नीचा दिखा दें। जाएं मुंबई मप्र का नाम रोशन कर लें। मंच पर लेट जाएंगे, घुटने टेक देंगे और कहेंगे जनता मेरी भगवान है।

कमलनाथ ने शिवराज के उन आरोपों पर जवाब दिया, जिसमें वो कमलनाथ को बड़ा उद्योगपति कहते हैं। कमलनाथ ने कहा शिवराज कहते हैं कि कमलनाथ बहुत बड़े उद्योगपति हैं। उनके उद्योग देशभर में हैं, मप्र में नहीं हैं। शिवराज ही एक हद होती है झूठ बोलने की। आप बता सकते हैं कौन सा उद्योग मेरा है। देशभर में एक उद्योग का नाम बता दीजिए। मैं केंद्र में मंत्री था तो आप कितनी दफा आए थे। आपने ही धन्यवाद देते हुए कहा था कि देशभर में सबसे ज्यादा पैसा आपने मप्र को दिया है। शिवराज ही कहां तक आप झूठ बोलेंगे, ये जो 4 और 8 लेन सड़क बन रही है, इसका पैसा भी मैंने ही दिया था। इसे आप इनकार करिए ना। ये सब रिकॉर्ड में है। 2014 में भाजपा की सरकार बनी, उसके बाद कितना पैसा आया है, शिवराज ही इसका खुलासा करिए। इनसे कहिए ये सबूत मीडिया के सामने रखें। जब मैंने शुद्ध के लिए युद्ध अभियान चलाया तो शिवराज के पेट मे दर्द होने लगा।

कमलनाथ ने कहा कि एक उद्योग लगता है तो पांच नौजवानों को मौका मिलता है। शिवराज जी मंच पर आइए और पिछले 15 साल के साथ इन 7 महीनों का भी हिसाब दीजिए, जिसमें आपने मप्र का कबाड़ा किया है। आपने किसान विरोध कानून लाए हैं। शिवराज जी को पता है कि कांग्रेस की सरकार आएगी तो वह कानून बनाएगी कि यदि कोई समर्थन मूल्य से कम में खरीदेगा तो वह अपराध होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.