Wed. Aug 10th, 2022

कर्नाटक विधान परिषद के डिप्टी स्पीकर का शव मिला

बंगलुरू। कर्नाटक विधान परिषद के डिप्टी स्पीकर और JDS नेता एस एल धर्मेगौड़ा (64) का शव मंगलवार को चिकमगलूर के कडूर में रेलवे ट्रैक पर मिला। सुसाइड नोट भी मिला है। पुलिस भी फिलहाल सुसाइड के एंगल से ही जांच कर रही है। धर्मेगौड़ा की आत्महत्या की वजह साफ नहीं हो पाई है, लेकिन बताया जा रहा है सुसाइड नोट में विधान परिषद के हंगामे का जिक्र है।
15 दिसंबर को कर्नाटक विधान परिषद में भाजपा-JDS और कांग्रेस के सदस्यों के बीच धक्कामुक्की हुई थी। कांग्रेस सदस्यों ने धर्मेगौड़ा से भी धक्कामुक्की की थी और उन्हें चेयर से धकेल दिया था। इस घटना से धर्मेगौड़ा काफी परेशान थे।
न्यूज एजेंसी के सूत्रों के मुताबिक गौड़ा सोमवार शाम कार से अपने फार्महाउस से निकले थे, लेकिन काफी देर तक घर नहीं पहुंचे तो उनके परिवार और स्टाफ ने तलाश शुरू की। बताया जा रहा है कि गौड़ा रास्ते में अपने ड्राइवर को रोककर किसी से मिलने की बात कहकर अकेले आगे बढ़ गए थे।
धर्मेगौड़ा का शव मिलने पर मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा दुख जताया है। पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवेगौड़ा ने कहा है कि धर्मेगौड़ा का जान पूरे राज्य का नुकसान है, वे एक सज्जन नेता थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.