Sun. Sep 25th, 2022

कवि कुमार विश्वास की 8 महीने पहले चोरी हुई कार पुलिस ने ढूंढ निकाली, अपने अंदाज में आभार जताया

नई दिल्ली . मशहूर कवि कुमार विशवास के गाजियाबाद की वसुंधरा कॉलोनी के घर से 8 महीने पहले चोरी हुई फॉर्च्यूनर एसयूवी को उत्तर प्रदेश पुलिस ने बरामद कर लिया है। कुमार विश्वास ने अपने अंदाज में यह जानकारी साझा करते हुए यूपी पुलिस को शुक्रिया कहा है।
कुमार विश्वास ने ट्वीट किया, ”चौर्यकला विशारद” श्रीमान कामिल उर्फ आमिर, मो०कल्लू उर्फ मोमीन, काला उर्फ आरिफ व नसीबो उर्फ नसीबुद्दीन द्वारा 8 महीने पहले मेरे द्वार पर प्रदर्शित चौर्यकौशल पर @Uppolice के खोजी-प्रयास भारी पड़े! अनेक वाहनों के साथ-साथ यह रथ भी बरामद करने के लिए आईपीएस कलानिधि नैथानी और उनकी टीम का आभार।”
कुमार विश्वास को कार मिलने के बाद ट्विटर पर खूब बधाई संदेश मिल रहे हैं। डॉ. पवन विजय नाम के यूजर ने लिखा, ”मुबारक़ हो! जिसका खोया फार्च्यून अगर नवरात्र में वापस मिल जाये तो उस पर लक्ष्मी की अहेतुक कृपा है।” इसके जवाब में विश्वास ने लिखा, ”अब समझ लो बालक! नवरात्र में वह फारच्यून(र) मिला है जिसका चालक “हरि” है।”

8 महीने पहले जब कुमार विश्वास की फॉर्च्यूनर चोरी हुई थी तब भी उन्होंने दिलचस्प अंदाज में ही लोगों को इसके बारे में बताया था। उस समय कुमार विश्वास ने ट्वीट किया था, ”फॉर्च्यूनर” चोरी हुई है ”फ़ॉर्च्यून” नहीं, चिल मारो यार ”प्यार” और ”संस्कार” सलामत रहें, ”कार” बहुत मिलेगीं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.