Thu. Mar 4th, 2021

ग्वालियर : प्रेमी को बचाने के लिए नाबालिग ने थाने के बाथरूम में खाया जहर, बोली- अब दर्ज करो केस

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक नाबालिग लड़की अपने प्रेमी को बचाने के लिए पहले पिता से भिड़ी फिर उसने बहोड़ापुर थाने के टॉयलेट में जाकर जहर खा लिया. बताया जा रहा है कि पुरानी छावनी मोतीझील निवासी 17 साल की लड़की का पास ही रहने वाले रिंकू जाटव (19) से प्रेम प्रसंग चल रहा था. परिजन को इस बारे में पता लगा, तो उन्होंने लड़की की डांट लगाई और लड़के से कभी न मिलने के लिए कहा. इस पर दोनों ने भागने का मन बना लिया.

बताया जा रहा है कि 13 दिसंबर को नाबालिग बहोड़ापुर क्षेत्र में एक शादी समारोह में आई थी. यहीं से वो अपने प्रेमी रिंकू के साथ भाग गई. लड़की के नाबालिग होने से पुलिस ने रिंकू के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर लिया. दोनों पहले आगरा गए फिर कुछ दिन दिल्ली में रहे. पैसे खत्म होने के बाद ग्वालियर वापस लौट गए. इधर पुलिस दोनों को लगातार ढूंढ रही थी. मंगलवार रात 1 बजे दोनों ग्वालियर के पुरानी छावनी थाना पहुंचे और पुलिस ने दोनों को पकड़कर बहोड़ापुर पहुंचा दिया.

लड़की ने थाने के बाथरूम में जाकर खाया जहर
पुलिस ने किशोरी के परिजन को बुलवा लिया और बेटी से रिंकू के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराने की बात कही, तो बेटी ने मना कर दिया. विवाद बढ़ा तो किशोरी ने बाथरूम जाने के लिए कहा. जिसके बाद महिला सिपाही उसे लेकर थाने के बाथरूम में पहुंची. जहां उसने जहरीला पदार्थ खा लिया. कुछ देर बाद लड़की बाहर निकलकर पिता से बोली, “करा दो मामला दर्ज, मैंने जहर खा लिया है, अब मैं हमेशा के लिए जा रही हूं.” ये बात सुनकर थाने में अफरा-तफरी मच गई. तुरंत ही लड़की को अस्पताल ले जाया गया.

लड़की अपने प्रेमी और उसके घरवालों के खिलाफ कोई भी शिकायत दर्ज नहीं कराना चाहती है. लड़की की हालत अब ठीक है. उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. लेकिन पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *