Wed. Feb 24th, 2021

पत्नी से बोला – मुंबई चलो, वहां एक ग्रुप से जुड़ा हूं जहां पत्नियां बदलकर एंजॉय करते हैं

ग्वालियर . एक महिला ने अपने पति पर वाइफ स्वैपिंग करने के लिए दबाव डालने का आरोप लगाया है। आरोपी रेलवे कर्मचारी है। पीड़िता ने पति पर दुष्कर्म और अपने 25 लाख हड़पने का भी आरोप लगाया है। पीड़िता पेशे से नर्स है। उसने शिकायत में कहा- पति कहता है, मुम्बई चलते हैं, मैं वहां एक ग्रुप में जुड़ा हूं, जहां पत्नी की अदला-बदली करके एंजॉय करते हैं। महिला की यह दूसरी शादी है। पहले पति से उसका तलाक हो चुका है। पुलिस ने आरोपी रेलवे कर्मचारी पर मामला दर्ज कर लिया है।

गिरवाई निवासी शिकायतकर्ता नर्स का साल 2019 में पति से तलाक हो गया था। तलाक के बाद महिला को स्थायी भरण पोषण के लिए 25 लाख रुपए व 5 लाख रुपए के जेवरात मिले थे। इसके बाद उसकी जिंदगी में दूसरा पति विनोद बघेल आया। विनोद मूल रूप से दतिया का रहने वाला है। वह रेलवे में कर्मचारी है और अभी मुम्बई में पदस्थ है। जनवरी 2020 में उसने महिला को सोशल मीडिया के एक प्लेटफार्म पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी। जिसे महिला ने स्वीकार नहीं किया। इसके बाद वह उसे रास्ते में मिला। विनोद ने कहा कि वह उसके बारे में सारी स्थिति जानता है और शादी करना चाहता है। उसने अपने परिजन को महिला के घर भेजा। महिला का परिवार भी उसकी शादी करना चाहते थे। इस पर दोनों परिवार में सहमति के बाद 26 जनवरी 2020 को दोनों की शादी हो गई।

शादी से पहले ही किया दुष्कर्म

महिला ने शिकायत में बताया है कि शादी पक्की होने के बाद ही विनोद ने उसके साथ गलत तरीके से शारीरिक संबंध बनाए। उसके विरोध करने पर भी नहीं माना। इसके बाद जब शादी हो गई तो 20 दिन साथ में रहा। तब भी वह गलत तरीके से शारीरिक शोषण करता रहा। इसके बाद यहां गिरवाई में एक मकान खरीदने के लिए महिला के पहले पति से भरण पोषण का मिला पैसा लेकर मकान खरीद लिया। इसका बाद में पता लगा कि मकान लोन पर लिया है और अब बैंक वाले परेशान कर रहे हैं।

मुम्बई जाने से मना किया तो पीटा, छोड़ दिया

हद तो तब हो गई जब शादी के बाद लॉकडाउन लग गया और पति लौटकर घर नहीं आया। इसके बाद महिला ससुराल से मायके आ गई। अभी कुछ दिन पहले पति आया तो बोला कि मेरे साथ मुम्बई चलना है। महिला ने कहा कि पहले तो आप कहते थे ग्वालियर ट्रांसफर ले रहे हो। इस पर रेलवे कर्मचारी पति ने कहा कि मुम्बई में उसने एक ग्रुप ज्वाइन कर रखा है। यह ग्रुप वीकेंड पर पार्टी करता है। इस ग्रुप में लाइफ पार्टनर को बदलकर सभी एन्जॉय करते हैं, इसीलिए तुमको वहां ले जा रहा हूं। जब महिला नहीं मानी तो आरोपी विनोद ने उसे पीटा और छोड़ दिया। इसके बाद बाद उसने थाने पहुंचकर शिकायत की। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *