Wed. Feb 24th, 2021

‘मैं राहुल गांधी से शादी करने जा रही हूं’- इंदौर एयरपोर्ट पर महिला ने खूब किया हंगामा

इंदौर। मध्य प्रदेश में इंदौर के देवी अहिल्याबाई होल्कर एयरपोर्ट पर सोमवार रात एक महिला ने खूब हंगामा किया। 4-5 बैग के साथ एयरपोर्ट पहुंची महिला एयरपोर्ट के अंदर पहुंचने के लिए मेन गेट तक पहुंच गई और अंदर जाने की जिद करने लगी। उसका कहना था कि उसे राहुल गांधी से शादी करने दिल्ली जाना है। बड़ी जद्दोजहद के बाद वह वहां से हटने को तैयार हुई।

बिना टिकट पहुंची एयरपोर्ट
महिला के पास सामान से भरे 4-5 बैग थे, लेकिन उसके पास टिकट नहीं था। वह सुरक्षाकर्मियों से बार-बार अंदर जाने देने की जिद कर रही थी। महिला के नहीं मानने पर सुरक्षाकर्मियों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस के समझाने के बाद वह अपने घर लौटने को राजी हुई

राहुल गांधी से शादी का दावा
सुरक्षाकर्मी और पुलिस वाले जब महिला को अंदर जाने देने को राजी नहीं हो रहे थे तो महिला ने यह कह कर सबको चौंका दिया कि उसकी कांग्रेस नेता राहुल गांधी से शादी होने वाली है। सुरक्षाकर्मियों से उसने कहा कि वह जल्द ही राहुल की पत्नी बनने वाली हैं। फिर सारे लोग उसे सैल्यूट करेंगे। महिला ने यह भी कहा कि राहुल उससे मिलने नहीं आते, इसलिए वह शादी करने दिल्ली जा रही है।

मानसिक रूप से असंतुलित है महिला
काफी देर तक हंगामे के बाद पुलिस ने महिला के परिजनों से संपर्क किया। महिला परदेशीपुरा क्षेत्र की रहने वाली है। परिजनों ने बताया कि वह मानसिक रूप से असंतुलित है। महिला पहले भी कई बार इस तरह की हरकतें कर चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *