Wed. Feb 24th, 2021

MP : तांत्रिक के चक्कर में डबल मर्डर, पिता और उसके 3 वर्ष के मासूम को पीट-पीटकर मार डाला

रतलाम. मध्य प्रदेश के रतलाम में तांत्रिक के भड़काए जाने के बाद डायन बिसाही के चक्कर में दो लोगों की हत्या कर दी गई है. मारे गए दोनों लोगों में एक पिता हैं और दूसरा उनका 3 वर्षीय बेटा है. बताया जा रहा है कि इनकी हत्या इनके रिश्तेदारों ने ही की है. मारे गए शख्स की पहचान राजाराम खराड़ी (32) के रूप में हुई है. उन्होंने बीएचएमएस की पढ़ाई की थी.

दरअसल, इस परिवार को किसी तांत्रिक ने कहा था कि राजाराम के ऊपर डायन और चुड़ैल का साया है. इसी अंधविश्वास में राजाराम के घरवालों ने पीट-पीटकर उनकी हत्या कर दी. यह वारदात शिवगढ़ के ठिकरिया गांव की है. बताया जा रहा है कि इस गांव में राजाराम के घर में दो शादियां थी. एक शादी राजाराम के बहन की थी और दूसरी उनकी भांजी की. दोनों शादी की तैयारियां घर में चल रही थीं. इसी बीच तांत्रिक के निर्देश पर घर में तंत्र-मंत्र का भी आयोजन किया गया था.

तांत्रिक ने तंत्र-मंत्र करने के बाद कहा कि इस घर में राजाराम और उनके बेटे पर डायन और चुड़ैल का साया है. बस इसी के बाद रिश्तेदारों ने राजाराम और उनके बेटे को इतना पीटा कि दोनों की मौत हो गई. इस मामले में शिवगढ़ थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई है. उसने दोनों लाशों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है.

इस दोहरे हत्याकांड की सूचना पाकर शिवगढ़ थाना के एसपी गौरव तिवारी भी घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने इस वारदात की पुष्टि की है. एसपी के मुताबिक, मौके पर मौजूद लोगों ने कहा कि यह हत्या तांत्रिक के कहने के बाद ही हुई है. फिलहाल पुलिस टीम उस तांत्रिक की तलाश में जुटी है जिसने इन दोनों पर डायन का साया होने की बात कही थी. इस वारदात की जांच के क्रम में कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. उन्होंने कहा कि बहुत जल्द ही हम अपराधियों को गिरफ्तार कर लेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *