Wed. Feb 24th, 2021

MP : 10वीं की छात्रा से होटल में PNB के चीफ मैनेजर ने किया दुष्कर्म

इंदौर। तुकोगंज पुलिस ने 16 वर्षीय दसवीं की छात्रा से दुष्कर्म करने के आरोप में 53 वर्षीय पंजाब नेशनल बैंक के मुख्य प्रबंधक परविंदर सिंह जमवाल को पकड़ा है। वह मोहाली में पीएनबी में मुख्य प्रबंधक है। पुलिस ने आरोपी को छात्रा की मदद से इंदौर बुलवाया। रविवार को वह फ्लाइट से इंदौर पहुंचा। इधर, छात्रा भी टैक्सी से उसे लेने एयरपोर्ट पहुंच गई।

यहां छात्रा को देखकर आरोपी उसकी टैक्सी में बैठ गया। उसमें पहले से सिपाही ड्राइवर बनकर बैठा था। जैसे ही टैक्सी टाइमिंग नाके पर चिट्ठी देने के लिए रुकी, तभी ड्राइवर ने लॉक खोल दिया और उसमें दो सिपाही और चढ़ गए।

तुकोगंज थाना प्रभारी कमलेश शर्मा के मुताबिक, आरोपी का नाम परविंदर सिंह जमवाल है। वह मोहाली में पीएनबी में मुख्य प्रबंधक है। इसके खिलाफ दसवीं की छात्रा ने 20 दिसंबर को दुष्कर्म का केस दर्ज कराया था। पीड़िता ने बताया था कि वह दो साल पहले इंदौर में पदस्थ था। आरोपी के घर सहेली की मां काम करती थी। वह एक-दो बार सहेली के साथ उसकी मां से मिलने गई थी। इस बीच आरोपी ने पढ़ाई के लिए लोन दिलाने का झांसा दिया। फिर दोस्ती कर गोवा घुमाने ले गया। अगस्त 2020 में इंदौर की संतूर होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया। यहां आरोपी ने वीडियो भी बना लिया। इसके बाद उसने दो बार और संबंध बनाए।

घटना से दुखी रहने लगी थी छात्रा, पूछने पर टीचर को बताया
टीआई के मुताबिक, आरोपी ने लोन दिलाने का झांसा देकर छात्रा से पिछले साल अगस्त में दुष्कर्म किया। घटना के बाद से छात्रा दुखी रहने लगी थी। टीचर ने उससे पूछा तो वह रोने लगी और आत्महत्या की बातें करने लगी। टीचर ने परिवार से संपर्क किया। इसके बाद परिजन ने केस दर्ज कराया।

ट्रांसफर होने के बाद भी था छात्रा के संपर्क में
इंदौर से ट्रांसफर होने के बाद भी आरोपी उसे ब्लैकमेल कर संबंध बनाने के लिए दबाव डालता था। यह बात जब छात्रा ने पुलिस को बताई तो पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए प्लान बनाया। इसके बाद छात्रा ने उससे संपर्क किया।

आरोपी बोला- उसने छात्रा को 20 हजार रु. भी दिए
आरोपी का कहना है कि उसने छात्रा को मदद के लिए 20 हजार भी दिए। आरोपी को पकड़ने में टीआई कमलेश शर्मा की टीम की एसआई मीना, आरक्षक किशोर सांवलिया, लोकेश गाथे, शैलेंद्र चौहान और रीना मालवीय की अहम भूमिका थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *