Tue. Oct 4th, 2022

पति को आया कॉल- भैया भाभी लड़के के साथ घूम रही है, होटल में प्रेमी संग पकड़ी

नई दिल्ली. फरीदाबाद के एक होटल में उस वक्त गहमागहमी का माहौल हो गया जब एक पत्नी को पति ने प्रेमी के साथ होटल में रंगे हाथ पकड़ लिया. जिसके बाद गुस्साए पति ने पत्नी और उसके प्रेमी के साथ जमकर मारपीट की. बवाल होता देख होटल में भीड़ जमा हो गई. इस बीच पुलिस पहुंची और पति ने पत्नी और उसके प्रेमी को पुलिस के हवाले कर दिया.

बताया जा रहा है कि पलवल के असावती गांव के निवासी युवक की शादी 3 साल पहले फिरोजपुर कलां गांव की रहने वाली युवती के साथ हुई थी. शादी के पहले से युवती का गांव के ही एक युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. युवती शादी के बाद भी चोरी छिपे प्रेमी से मिलने के लिए आया करती थी. एक दिन पति को पत्नी के प्रेमी से मिलने की बात पता लगी तो उसके बाद से दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होने लगा. पति का आरोप है कि शादी के बाद एक दिन युवती अपने प्रेमी के साथ गायब हो गई थी. बाद में जब युवती के परिवार वालों ने तलाश की तो वो अपने प्रेमी के साथ मिली. यह बात जब पति को पता लगी तो उसने पत्नी को साथ रखने से इनकार कर दिया. इसके बाद दोनों परिवारों के बीच बातचीत हुई तो पति ने पत्नी की गलतियों को नज़रअंदाज करते हुए अपने घर में रख लिया. पत्नी ससुराल में पति के साथ रहने लगी. कुछ दिन बाद महिला को पता चला कि उसके पिता के पैर में चोट लग गई है इसलिए वो अपने भाई के साथ मायके आ गई.
मायके आने के बाद युवती दोबारा प्रेमी के संपर्क में आई. वो पति को अक्सर टालने लगी. युवती का पति मुजेसर स्थित एक कंपनी में काम करता है. सोमवार को महिला के पति ने अपने साले को हालचाल जानने के लिए फोन किया. साले ने बताया कि बहन अपनी मां के साथ कपड़े लेने के लिए बल्लभगढ़ गई है. फिर करीब 10 बजे महिला के पति को उसके चचेरे भाई ने फोन किया. उसने बताया कि भाभी एक लड़के के साथ बल्लभगढ़ की चावला कॉलोनी में घूम रही हैं. पति ने चचेरे भाई को पत्नी का पीछा करने के लिए कहा, लेकिन थोड़ी ही देर में दोनों उसकी नजरों से ओझल हो गए.
स बीच महिला का पति बल्लभगढ़ पहुंचा. उसने अपने चचेरे भाई के साथ पत्नी की तलाश शुरू की. उन्होंने शक के आधार पर वहां पर एक ठेले वाले से कमरा किराए पर मिलने की बात पूछी तो उसने एक होटल की ओर इशारा कर दिया. पति अपने भाई के साथ होटल में गया तभी उसे अपनी पत्नी और उसका प्रेमी होटल के कमरे में मिले. दोनों महिला और प्रेमी को होटल से बाहर लाए और उनके साथ मारपीट करते हुए पुलिस को सूचना दी. देखते ही देखते वहां लोगों का हुजूम लग गया. फिर करीब आधे घंटे बाद पुलिस महिला और उसके प्रेमी को चौकी ले गई.
इस बारे में चावला कॉलोनी पुलिस चौकी इंचार्ज श्रीकृष्ण दहिया ने बताया कि महिला और उसके प्रेमी के परिवार वालों को बुलाया गया है. दोनों के परिवारों के बीच बातचीत चल रही है. पुलिस का कहना है कि अगर शिकायत मिलेगी तो वो कार्रवाई करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.