Mon. Oct 3rd, 2022

मंत्री व बीजेपी प्रत्याशी के खिलाफ एफआईआर दर्ज, कोंग्रेस प्रत्याशी की पत्नी को रखैल कहा था

भोपाल। कांग्रेस नेता की पत्नी पर अभद्र टिप्पणी को लेकर मध्य प्रदेश के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री और अनूपपुर विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी बिसाहू लाल साहू के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. बिहासू लाल साहू के खिलाफ कोतवाली अनूपपुर में आपराधिक मामला दर्ज किया गया है.

कांग्रेस प्रत्याशी विश्वनाथ सिंह कुंजाम की पत्नी राजवती सिंह कुंजाम की शिकायत पर यह मामला दर्ज किया गया है. बिसाहू लाल ने सोमवार को मीडिया से बात करते हुए विश्वनाथ सिंह कुंजाम की पत्नी के लिए अमर्यादित शब्द कहे थे. मंगलवार को कांग्रेस प्रत्याशी विश्वनाथ की पत्नी के साथ सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने अनूपपुर कोतवाली का घेराव किया और आपराधिक मामला दर्ज करने की मांग की.

असल में, अनूपपुर से बीजेपी उम्मीदवार बिसाहू लाल साहू का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें वह कह रहे हैं कि विश्वनाथ सिंह ने चुनावी फॉर्म में अपनी पहली पत्नी का ब्योरा नहीं दिया है और दूसरी औरत का ब्योरा दिया है. इस दौरान बिसाहू लाल साहू अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर देते हैं.
इस पर कांग्रेस नेता विश्वनाथ सिंह ने कहा था कि चुनाव में अपनी हार को देखते हुए बिसाहू लाल साहू ऐसे टिप्पणियां कर रहे हैं. मैंने अपनी पत्नी से 15 साल पहले शादी की थी और हमारे दो बच्चे हैं. मैं उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करूंगा. इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बीजेपी नेता इमरती देवी को आइटम कहा था, जिस पर राजनीतिक बवाल मच गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.