Wed. Jan 27th, 2021

BHOPAL : क्रिसमस सेलिब्रेशन के लिए विदेशी बैली डांसर के साथ झूमे लोग

भोपाल। रोक के बाद भी क्रिसमस सेलिब्रेशन के नाम पर शुक्रवार देर रात तक क्लब खुले रहे। ऐसे ही एक मामले में आबकारी की टीम ने चुना भट्‌टी स्थित K-2 क्लब पर दबिश दी, तो वहां विदेशी बैली डांसर के साथ नशे में युवक झूमते नजर आए। भोपाल आबकारी विभाग ने शुक्रवार देर रात यह कार्रवाई की।

आबकारी टीम की कार्रवाई के बाद कलेक्टर भोपाल अविनाश लवानिया ने क्लब का लाइसेंस रद्द कर दिया। क्लब में ढाई महीने में दूसरी कार कार्रवाई की गई। इधर, चूनाभट्‌टी पुलिस ने भी क्लब संचालक पर शासकीय कार्य में बाधा का प्रकरण दर्ज किया है। फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं की गई है।

वीडियो वायरल होने के बाद कार्रवाई
क्रिसमस सेलिब्रेशन के नाम पर मुंबई से विदेशी बैली डांसर बुलाई गई थीं। डिस्को लाइट पर थिरकती इन बालाओं के साथ युवा भी शराब के नशे में जश्न मनाते मिले। आबकारी की टीम के पहुंचने पर संचालक विवेक शिवहरे उनसे उलझ गए। इसके बाद आबकारी की टीम ने कार्रवाई करते हुए क्लब को बंद करवा दिया। इतना ही नहीं वीडियो वायरल होने के बाद कलेक्टर अविनाश लवानिया ने K-2 क्लब & लाउंज का लाइसेंस देर रात ही रद्द कर दिया। इधर आरोपी शिवहरे की गिरफ्तारी सुबह तक नहीं हो सकी थी।

क्लब पर ढाई महीने में दूसरी बार कार्रवाई
चूनाभट्‌टी स्थित K-2 क्लब हमेशा ही सुर्खियों में रहता है। यहां पर ढाई महीने पहले क्राइम ब्रांच ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर कार्रवाई की थी। हालांकि क्राइम ब्रांच से मामला चूना भट्‌टी पुलिस को सौंप दिया गया था। इस मामले में भी विवेक शिवहरे पर कार्रवाई की गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *