Mon. Feb 6th, 2023

मध्य प्रदेश: पत्नी के लिए बिछाया था करंट का जाल, फंस गई सास, तड़पकर हुई मौत

Share

मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में कथित रूप से हत्या एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की कथित तौर पर हत्या करने के लिए लोहे के दरवाजे पर बिजल का तार डालकर करंट का जाल फैलाया था लेकिन इस जाल में उसकी सास फंस गई और मौके पर ही तड़प-तड़पकर दम तोड़ दिया. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर आरोपी दमाद की तलाश कर रही है. पीड़िता शम्मी भलावी झगड़िया गांव की रहने वाली हैं. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, आरोपी ने अपनी पत्नी की हत्या के लिए घर में ही करंट का जाल बिछाया था लेकिन पत्नी के आने से पहले ही 55 वर्षीय सास दरवाजे के संपर्क में आ गई और करंट लगने से उसकी मौत हो गई.

पत्नी के लिए बिछाया था करंट

परिजनों का आरोप है कि शम्मी भलावी के दामाद सक्रिया उइके ने अपनी पत्नी को मारने के लिए करंट बिछाया था. लेकिन उसके जाल में सास फंस गई. पीड़िता की बेटी की शादी 10 साल पहले गांव के ही युवक से हुई थी. उनके 2 बच्चे हैं, बड़ा बेटा 8 साल और दूसरा बेटा 4 साल का है .रात 11 बजे के करीब पीड़िता करंट के चपेट में आ गई.

पत्नी से चल रहा था विवाद- पुलिस

कोतवाली थाना प्रभारी अपाला सिंह ने बताया कि आरोपी शराब पीने का आदी है और इस बात को लेकर अक्सर उसका अपनी पत्नी से आए दिन झगड़ा होता रहता है. रविवार रात को भी इसी बात को लेकर दंपति में झगड़ा हुआ, जिसके बाद महिला अपनी मां के घर चली गई. इसी से नाराज आरोपी ने पत्नी की हत्या के इरादे से अपने सुसराल पहुंचा और घटना को अंजाम दिया.

सिंह ने कहा कि प्रारंभिक जांच में पता चला कि पत्नी के घर छोड़ने से नाराज व्यक्ति अपने ससुराल गया, वहां उसने पत्नी की हत्या करने के इरादे से लोहे के बने मुख्य प्रवेश द्वार को बिजली के तार से जोड़ दिया.लेकिन उसकी सास इस लोहे के दरवाजे के संपर्क में आ गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. पीड़िता के शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.