Mon. Oct 3rd, 2022

महाराष्ट्र के पुणे में पति को नपुंसक बनाना चाहती थी नवविवाहिता, क्यों ?

पुणे। महाराष्ट्र के पुणे में एक शख्स ने अपनी पत्नी पर प्राइवेट पार्ट काट कर नपुंसक बनाने का आरोप लगाया है ताकि उसे आसानी से तलाक मिल सके.
पीड़ित पति ने अपनी पत्नी और उसके ब्वॉयफ्रेंड के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है जिसमें बेहद ही अजीब आरोप लगाया है. पति का कहना है कि पत्नी अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसका प्राइवेट पार्ट काटने की योजना बना रही थी ताकि नपुंसक बताकर वो तलाक ले सके.
पीड़ित व्यक्ति का नाम सुभाष सुराले बताया जा रहा है. सुभाष का आरोप है कि पत्नी उसे नपुंसक बनाना चाहती है ताकि इस आधार पर वो तलाक लेकर अपने प्रेमी से शादी रचा सके. सुभाष की शादी इसी साल मार्च महीने में हुई थी.
सुभाष ने बताया कि उसकी पत्नी पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर है और शादी के बाद लॉकडाउन हो जाने की वजह से दोनों हनीमून के लिए नहीं जा सके थे. इसके बाद वो महाबलेश्वर गए जहां उनकी मुलाकात कौस्तुभ नाम के शख्स से हुई. सुभाष ने बताया कि कौस्तुभ ने उससे दोस्ती कर ली और होटल में ही तीनों ने खूब मस्ती की. इसी दौरान कौस्तुभ ने सुभाष को लॉकडाउन में नौकरी चले जाने की वजह से उनके घर में रहने की इजाजत मांगी और उसने दोस्त समझकर दे दी.

सुभाष के मुताबिक महाबलेश्वर से लौटने के बाद कौस्तुभ उसी के घर पर रहने लगा और इस दौरान एक दिन उसने उसका मोबाइल फोन देख लिया. मोबाइल में उसने कौस्तुभ के साथ अपनी पत्नी की कई तस्वीरें देखी जिसके बाद उसे शक हो गया. शक होने पर उसने जब मैसेज खोलकर देखा उसे तब समझ आया की दोनों का शादी से पहले से अफेयर चल रहा था. जाति अलग होने की वजह से उसकी शादी नहीं हो पाई थी. सुभाष के मुताबिक उसने अपनी पत्नी के प्रेमी कौस्तुभ के मोबाइल में चैट देखा. चैट में वो और उसकी पत्नी दोनों उसे प्राइवेट पार्ट काटकर नपुंसक बनाने की साजिश रच रहे थे ताकि तलाक लेकर पत्नी अपने प्रेमी से शादी कर पाए.

Leave a Reply

Your email address will not be published.