Fri. Apr 16th, 2021

MP : अपनी ही सरकार पर फूटा BJP विधायक का गुस्सा, बोले – मेरे 3 लड़के हैं, तीनों ही बेरोजगार

सतनाः मध्य प्रदेश में मैहर से BJP विधायक अक्सर अपनी बयानबाजी के चलते सुर्खियों में रहते हैं. इस बार फिर वे बयान की वजह से चर्चा में आ गए. सतना जिले के रामस्थान में आयोजित एक सभा के दौरान उन्होंने कहा कि मैहर में 25 मार्च को विंध्य प्रदेश बनाने के लिए एक आयोजन होना है. उसी से डर कर प्रदेश सरकार लोगों को कोरोना का भय दिखा रही है.

सरकार को खुलेआम ललकारा
सतना जिले के रामस्थान में विंध्य प्रदेश बनाने के लिए एक जनसभा आयोजित की गई. जिसमें मैहर से बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी भी पहुंचे. इस सभा में प्रदेश की शिवराज सरकार के खिलाफ बगावती अंदाज में भाषण देते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें अगले चुनाव में किसी भी राजनीतिक दल से टिकट मिलने की चिंता नहीं है. उन्हें यहां की जनता ने चुनाव जिताया है, किसी पार्टी ने नहीं.

सब कोई समझा रहा, सत्ता के सुख भोगें बगावत न करें
विधायक ने भाषण के दौरान कहा कि मध्य प्रदेश से अलग होकर विंध्य प्रदेश बनाने की मांग वे पिछले कई सालों से कर रहे हैं. लेकिन अब लोग कह रहे हैं कि अभी सत्ता में दो ही साल हुए, आराम से सत्ता का सुख भोगें, बगावत न करें. विधायक ने कहा कि उनके पास कोई धंधा, व्यापार नहीं है, 3 लड़के हैं, तीनों ही बेरोजगार, उन्हें पता ही नहीं सरकार के सुख क्या होते हैं.

मैहर की जनता ने उन्हें चार बार चुना
बीजेपी विधायक ने कहा कि जब वे कोई ट्रक नहीं चलाते, कोई धंधा नहीं करते तो सरकार उनका कुछ कर भी नहीं सकती. वह बोले, “हमारा विंध्य प्रदेश हमें नहीं देना न दें, लेकिन हम तुम्हारा भी खेल खत्म कर देंगे.” उन्होंने कहा कि यहां कोरोना की नाटक नौटंकी नहीं चलने वाली. मैहर की जनता ने उन्हें चार बार अलग-अलग दल से विधायक बनाया. इसलिए उन्हें किसी भी दल की चिंता नहीं कि वे उन्हें अगले चुनाव में टिकट देंगे या नहीं.

25 की मार्च की सभा को रोकना है, इसीलिए बढ़ा कोरोना
सतना के BTI ग्राउंड पर 25 मार्च को विंध्य प्रदेश बनाने के लिए जनसभा होना है. सभा से सरकार हिल रही है, सरकार घबराने लगी है, उनकी ओर से कहा जा रहा है कि बकरे की अम्मा कब तक खैर मनाएगी. इस सभा को रोकने के लिए ही अब सतना में कोरोना के मरीज बढ़ने लगे हैं. सरकार पूरी ताकत लगाकर 25 मार्च की सभा को रोकने के प्रयास कर रही है.

काम आते ही कोरोना आ जाता है
विधायक ने बगावती अंदाज जारी रखते हुए कहा कि सरकार कब तक कोरोना का डर बताकर लोगों का खून चूसते रहेगी. ये कब तक बचेंगे? इन्हें जहां कोई काम करना होता है, वहीं कोरोना आ जाता है. कोरोना का भय दिखाकर आंदोलन को कुचलने के प्रयास किए जा रहे हैं. सरकार अब लोगों को डराकर उन्हें घर में रखना चाह रही है. लेकिन मैहर की जनता उनके साथ है, सरकार को इसका परिणाम भुगतना पड़ेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *