Tue. Oct 4th, 2022

सस्ते में घर और प्लॉट खरीदने की कर रहे प्लानिंग, तो है बेहतर मौका, SBI के ई-नीलामी में लें हिस्सा

मुंबई. SBI शाखा में जाकर आप प्रॉपर्टी की नीलामी से संबंधित जानकारी ले सकते हैं। ई-नीलामी में भाग लेने के इच्छुक व्यक्ति नीलामी की प्रक्रिया और संबंधित प्रॉपर्टी के बारे में किसी भी तरह की जानकारी के लिए निर्दिष्ट अधिकारी से संपर्क कर सकता है।

नई दिल्ली, बिजनेस डेस्क। अगर आप सस्ती कीमत में प्रॉपर्टी खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके पास एक बेहतर मौका है। भारतीय स्टेट बैंक (SBI) लोन न चुकाने वाले लोगों की प्रॉपर्टी की नीलामी करेगा। ये उन लोगों की प्रापर्टी है जो लोन नहीं चुका पाए हैं और बैंक अपनी फंसी हुई रकम वापस निकाल रहा है। इसकी जानकारी बैंक की ओर से ट्वीट कर दी गई है। ये नीलामी ऑनलाइन होगी, इसमें रेसिडेंशियल, कमर्शियल और इंडस्ट्रियल हर तरह की प्रॉपर्टी खरीदने का मौका मिलेगा। नीलामी में कई कारें भी बेची जाएंगी। नीलामी की प्रक्रिया 30 दिसंबर को की जाएगी।

बैंक ने ट्वीट में लिखा है कि क्या आप भी निवेश करने के लिए प्रापर्टी सर्च कर रहे हैं? अगर ऐसा है तो आप एसबीआई ई-ऑक्शन में रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। नीलामी नियमों के अनुसार, ई-नीलामी की तारीख पर नीलामी वाले घंटों में बिडर्स को लॉग-इन कर बोली लगानी होगी। बैंक की वेबसाइट पर कुछ लिंक्स भी मौजूद हैं। इन पर जाकर प्रॉपर्टी से संबंधित जानकारी और उनकी लोकेशंस पता की जा सकती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.