सलाद देखकर कॉमेडियन कपिल शर्मा का मूड का खराब, बोले – मुझे पराठा दो

Share on :

मुंबई. टेलीविजन के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा आए दिन सुर्खियों में रहते हैं. उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी है. बता दें कि कपिल को जैसे कॉमेडी करने का शौक है, वैसे ही वे खाने पीने के भी शौकीन है. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें उनको हेल्दी फूड खाते हुए देखा जा रहा है. उनकी खाने की प्लेट में अंडे के साथ सलाद नजर आ रहा है. वैसे तो कपिल अपनी फिटनेस को लेकर काफी सचेत है, लेकिन जैसे हर पंजाबी को परांठे बेहद पसंद होते है वैसे ही कपिल को भी हैं.

अपनी तस्वीर साझा करते वक्त कपिल ने तस्वीर पर एक कैप्शन भी डाला है. जिसमें उन्होंने लिखा “मैं सलाद को देखकर खुश नहीं रह सकता, लेकिन मुझे परांठे के साथ बटर देंगे तो मेरी खुशी का ठिकाना नहीं”

कपिल शर्मा खाने के काफी शौकीन हैं. पंजाबी होने के नाते हम अंदाजा लगा सकते हैं उनको तंदूरी कुलचे , मठ्ठी छोले, देसी घी में बनी काली दाल और मक्खन काफी पसंद होगा. उनकी पोस्ट को देखकर शायद ऐसा लगता है उन्हें पराठे के साथ बटर काफी लुभाता है. लेकिन अपनी सेहत को फिट एंड फाइन रखने के लिए वे खान-पान में ज्यादा प्रोटीन लेते हैं. वे अपने आप को फिट रखने के लिए रोजाना योगा भी करते हैं.
‘द कपिल शर्मा शो’ लॉकडाउन के बाद फैंस की फरमाइश के मुताबिक फिर से शुरू कर दिया गया. उनको और उनके शो को पहले की तरह ही फैंस से बेहद प्यार मिल रहा है. टीआरपी के मामले में भी उनका शो काफी आगे रहता है. फिलहाल वे ‘बिहाइंड द जोक्स विद कपिल’ के माध्यम से सेट के पीछे कॉमेडियन्स की क्या-क्या मस्ती होती है ये दिखाते नजर आ रहे हैं. जिसकी वीडियो भी वे शेयर कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *