Sat. Oct 23rd, 2021

भोजपुरी स्टार आम्रपाली ने शेयर किया खास वीडियो, लिखा- रील बनाने में बहुत मेहनत लगती है भाई…

मुंबई। भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अदाकारा आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) एक चमकता हुआ सितारा हैं. आम्रपाली ने भोजपुरी सिनेमा में अपने दम पर खास मुकाम पाया है. अपनी खूबसूरती से हर किसी को दीवाना करने वाली आम्रपाली अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं. हाल ही में आम्रपाली ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें उनके आस पास सब फोन की लाइट जलाए दिख रहे हैं.

फैंस हमेशा से ही आम्रपाली की एक झलक को देखने को बेकरार रहते हैं. आम्रपाली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस इन दिनों जमकर रील वीडियो फैंस के लिए शेयर कर रही हैं. अब फैंस के बीच आम्रपाली दुबे का एक नया रील वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

आम्रपाली अपने हुस्न का जादू फैंस के ऊपर खूब चलाती रहती हैं. वैसे अपनी एक्टिंग से फैंस के बीच सनसनी मचाने वाली आम्रपाली दुबे अक्सर अपनी वीडियोज और फोटोज की वजह से चर्चा में रहती हैं.

हाल ही में एक्ट्रेस ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वह एक बेड पर बैठी दिखाई दे रही हैं. वीडियो में वह किसी भोजपुरी गाने पर लिपसिंग करती दिख रही हैं और वह फोन में कैमरे को देख रही हैं, जबकि उनके आस पास कई लोग खड़े दिख रहे हैं, उन सभी लोगों ने अपने फोन की लाइट और कैमरा को खोल रखा है.

इस वीडियो से साफ हो रहा है कि एक्ट्रेस रील वीडियो बना रही हैं. खुद एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करके लिखा है कि और आपने सोचा होगा कि रील बनाना आसान है, हर किसी की बहुत मेहनत लगती है भाई…एक्ट्रेस का ये वीडियो अब फैंस के बीच धीरे धीरे छा रहा है.

अब सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें उनका एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. फैंस एक्ट्रेस के इस वीडियो पर जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

आपको बता दें कि आम्रपाली दुबे ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2014 में आई फिल्म निरुहुआ हिंदुस्तान से की थी. ये फिल्म पर्दे पर सफल रही थी. पहली ही फिल्म से आम्रपाली ने फैंस के दिलों में घर कर लिया था. फैंस के बीच आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी काफी फेमस है. दोनों के साथ की हर एक फिल्म सफल होती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *