Wed. Jul 6th, 2022

BHOPAL : पिकनिक स्पॉट के 100 फीट गहरे कुंड में डूबने से तीन युवकों की मौत

विदिशा/रायसेन। विदिशा में रविवार को बड़ा हादसा हो गया। हलाली डैम के पास मिनी पचमढ़ी के नाम से मशहूर पिकनिक स्पॉट के 100 फीट गहरे कुंड में डूबने से तीन युवकों की मौत हो गई। भोपाल से पांच दोस्त सुबह यहां पिकनिक मनाने पहुंचे थे। हादसा पैर फिसलने से होना बताया जा रहा है। एक दोस्त को बचाने के चक्कर में चार दोस्त गहरे पानी में उतर गए। दो को बचा लिया गया, जबकि तीन डूब गए।
भोपाल के अशोका गार्डन निवासी 17 साल का अमित पटेल, 19 साल का अभय शर्मा और मोहित शर्मा की डूबने से मौत हुई है। इनकी बॉडी को छोटा पचमढ़ी के पास झरने से निकाल लिया गया है। वहीं, 17 साल के अभिषेक शर्मा और अभिषेक सिंह निवासी भीम नगर को बचा लिया गया।

पुलिस के अनुसार, अभिषेक शर्मा चार अन्य दोस्तों के साथ सुबह भोपाल से मिनी पचमढ़ी में पिकनिक मनाने पहुंचा था। अशोका गार्डन भोपाल का रहने वाला अभय करीब 100 फीट ऊंचाई से गिरने वाले झरने के निचले हिस्से में पहुंच गया। नहाते समय उसका पैर फिसल गया। उसे गहरे पानी में जाता देख अन्य चारों युवक पानी में उतर गए। इनमें से तीन युवक गहरे पानी में जाने से डूब गए। अभिषेक सिंह जैसे-तैसे बाहर निकला और आवाज लगाई। आसपास के कुछ ग्रामीण मदद को पहुंचे और अभिषेक शर्मा को भी बचा लिया। स्थानीय लोगों ने ही पुलिस को भी सूचना दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *