Fri. Sep 30th, 2022

भोपाल के थाने में बदमाश का बर्थडे सेलिब्रेशन :TI को SP ने हटाया

भोपाल। भोपाल में आपराधिक प्रवृत्ति के युवक से TT नगर थाने में केक कटवाकर खिलाने के मामले में थाना प्रभारी शैलेंद्र शर्मा को लाइन अटैच कर दिया गया है। वीडियो में टीआई बदमाशों की गैंग के सदस्य के जन्मदिन पर थाने में बर्थ-डे केक कटवाते हुए दिख रहे हैं।

बताया गया कि दो दिन पहले TI की भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष वैभव पवार से देर रात DJ न बजाने को लेकर बहस हुई थी। पवार के दोस्त गोविंदा उर्फ लकी के जन्मदिन पर DJ बजाया जा रहा था। इस पर पवार ने TI को थाने से हटाने की मांग करते हुए पुलिस अधिकारियों पर दबाव बनाया था।

मामला गरमाने पर दोनों पक्ष इसे मैनेज करने में जुट गए। नतीजा ये रहा कि राजनीतिक दबाव में आकर TI ने पवार के आपराधिक प्रवृत्ति के दोस्त गोविंदा उर्फ लकी से थाने में ही केक कटवा दिया। थोड़ी देर बाद ही ये वीडियो वायरल हो गया। थाना प्रभारी शर्मा का कहना है कि पवार दो दिन पहले हुई बहस को खत्म करने के लिए खुद ही केक लेकर आए, इसलिए उन्होंने केक काटने की सहमति दे दी। पवार के साथियों के आपराधिक रिकॉर्ड की जानकारी उन्हें नहीं थी। पुलिस अधिकारियों का मानना है कि पवार के साथ ऐसे युवक भी थाने में आए, जो आपराधिक प्रवृत्ति के हैं।

डीजे बजाने को लेकर हुआ था विवाद
दो दिन पहले सेकंड स्टॉप पर रात 12 बजे वैभव अपने साथी गोविंदा उर्फ लकी का जन्मदिन मना रहे थे। इस दौरान भीड़ भी जुट गई और DJ से शोरशराबा भी हो रहा था। इसकी जानकारी मिलने पर TT नगर पुलिस का स्टाफ मौके पर पहुंचा और उन्हें DJ बंद करने की हिदायत दी। वैभव और उनके साथी नहीं माने तो स्टाफ ने TI से उनकी फोन पर बात करवाई। इस दौरान दोनों में बहस हो गई। बड़े नेताओं ने पवार के पक्ष में अफसरों से बात कर मामला शांत करने के लिए दबाव बनाया। इस पर TI ने गोविंदा को थाने में बुलवा लिया।

वीडियो में TT नगर TI लकी के केक काटने के दौरान ताली बजाते हुए दिख रहे हैं। इसके बाद उसे केक भी खिलाया। उसे जन्मदिन की बधाई दी। TI शर्मा कहना है कि लकी पर अपराध दर्ज होने की उन्हें जानकारी नहीं थी।

गोविंदा पर TT नगर, MP नगर में अपराध दर्ज
सोशल मीडिया में वायरल हुए मैसेज में गोविंदा उर्फ लकी पर TT नगर और MP नगर थाने में अपराध दर्ज होने की बात कही जा रही है। हालांकि, पुलिस जांच की बात कह रही है। वायरल मैसेज में लकी के साथ दिख रहे इशान उपाध्याय, हेमंत ठाकुर, भवानी का भी आपराधिक रिकार्ड बताया गया है। गोविंदा इन्हीं साथियों के साथ केक काटने TT नगर थाना पहुंचा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.