Sat. Oct 23rd, 2021

देवर करता रहा भाभी का बलात्कार, बेटी हुई तो पति बोला- शादी करा देते हैं

मुरैना. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुरैना (Morena) जिले से शर्मनाक मामला सामने आया है. यहां एक देवर ने भाभी का रेप किया, तो पति ने जिंदगी खराब की धमकी दी. देवर के दुष्कर्म से महिला ने एक बच्ची को जन्म दिया है. पति अब महिला की शादी देवर से कराने की बात कर रहा है. घरेलू अत्याचार से तंग आकर महिला अब शिकायत लेकर पुलिस के पास आई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

महिला थाना प्रभारी मोनिका मिश्रा ने बताया कि साल 2018 में 6 मार्च को उसकी शादी मुरैना की आदर्श कॉलोनी में रहने वाले शख्स से हुई थी. शादी के बाद से ही पति ने उससे किसी तरह के संबंध नहीं रखे. घर में वह अलग कमरे में ही रहती थी. उसी साल 13 सितंबर की रात को उसका देवर उसके कमरे में घुस आया. उसने बलात्कार की कोशिश की तो महिला ने शोर मचाया. शोर सुनकर पति कमरे में आया और चुप रहने के लिए कहा. पति ने महिला से कहा कि अगर शोर मचाओगी तो तुम्हारा जीवन बर्बाद कर देंगे.

पति करा रहा देवर से शादी
महिला के मुताबिक, उस दिन के बाद से यह करीब-करीब रोज की बात हो गई. देवर लगातार बलात्कार करता रहा. देवर ने उसके कुछ आपत्तिजनक फोटो भी खींच लिए तथा उनका डर दिखाकर घटना को अंजाम देता रहा. इस दुष्कर्म के कुछ महीनों बाद महिला ने एक बेटी को जन्म दिया. अब पति महिला से उसकी शादी छोटे भाई से करने के लिए कह रहा है. इस पर पीड़िता थाने पहुंची और उसने पुलिस को पूरी आपबीती बताई. महिला थाना पुलिस ने महिला के आवेदन पर मामला दर्ज कर लिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *